VIDEO: भारतीय क्रिकेटरों की इंग्लैंड में मस्ती, जमकर किया झिंगाट पर डांस
Advertisement

VIDEO: भारतीय क्रिकेटरों की इंग्लैंड में मस्ती, जमकर किया झिंगाट पर डांस

मोहम्मद सिराज ने इस मैच में कुल 7 विकेट झटके. उन्होंने पहली पारी में 4 और दूसरी पारी में 3 विकेट हासिल किए थे.

मोहम्मद सिराज ने शेयर किया वीडियो (PIC : INSTAGRAM/Mohammed Siraj)

नई दिल्ली : टीम इंडिया को इंग्लैंड दौरे पर 3 मैचों की वन-डे सीरीज में हार का सामना करना पड़ा है. वहीं, इंडिया ए को भी इंग्लैंड में चार दिवसीय मैच में 253 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. इंग्लैंड लायंस ने चौथी पारी में इंडिया-ए को 421 रनों का बड़ा लक्ष्य दिया. इंडिया-ए इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और 44 ओवरों में 167 रनों पर ढेर हो गई. इस मैच के बाद इंडिया ए का इंग्लैंड दौरा अब समाप्त हो चुका है. ऐसे में खिलाड़ियों ने लंदन में अपने आखिरी दिन को जमकर एन्ज्वॉय किया. 

  1. 1 अगस्त भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज
  2. इंग्लैंड ने भारत को 3 मैचों की वन-डे सीरीज में मात दी
  3. भारत ने 3 मैचों की टी-20 सीरीज में इंग्लैंड को मात दी थी

इंडिया ए के खिलाड़ियों ने लंदन में अपना आखिरी दिन डांस करके मनाया. इंडिया ए के खिलाड़ी मोहम्मद सिराज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मोहम्मद सिराज कुछ साथी खिलाड़ियों के साथ बस में फिल्म 'धड़क' के गाने 'झिंगाट' पर डांस करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि मोहम्मद सिराज ने इस मैच में कुल 7 विकेट झटके. उन्होंने पहली पारी में 4 और दूसरी पारी में 3 विकेट हासिल किए थे.

बता दें कि इंडिया ए के खिलाड़ी पिछले महीने से इंग्लैंड में हैं और जमकर मस्ती कर रहे हैं. इन खिलाड़ियों का इससे पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें खिलाड़ी संजय दत्त की फिल्म 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' के गाने 'अपुन जैसे टपोरी को क्या मालूम साला प्यार किस चिड़िया का नाम है' गाने पर डांस करते नजर आए थे. दीपक चाहर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- अपने मोहल्ले में फिर रेशमा आई... इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपक ने संजय दत्त को भी टैग किया है.

 

Apne mohalle me fir Reshma aayi #munnabhai #sanjubaba #prithvishaw @duttsanjay @vijay_41 @shreyas41 @skiddyy @shardul_thakur @prithvishaw @gowthamyadav1 @khaleelahmed13

A post shared by Deepak Chahar (@deepak_chahar9) on

अब 1 अगस्त भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होगी. इससे पहले 3 मैचों की वन-डे सीरीज में टीम इंडिया को 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था, जबकि इससे पहले 3 मैचों की टी-20 सीरीज में भारत ने इंग्लैंड को 2-1 से मात दी थी.

Trending news