Watch Video: रातों रात वायरल हो गया गुजरात टाइटंस का यह फैन, नेटिजंस को आई इस मशहूर मीम की याद
Advertisement
trendingNow12187509

Watch Video: रातों रात वायरल हो गया गुजरात टाइटंस का यह फैन, नेटिजंस को आई इस मशहूर मीम की याद

Gujarat Titans: आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटंस अच्छा प्रदर्शन कर रही है. 2022 में खिताब जीतने वाली टीम इस बार शुभमन गिल की कप्तानी में खेल रही है. उसके पहले कप्तान हार्दिक पांड्या ने टीम का साथ छोड़ दिया है.

Watch Video: रातों रात वायरल हो गया गुजरात टाइटंस का यह फैन, नेटिजंस को आई इस मशहूर मीम की याद

Gujarat Titans Viral Video: आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटंस अच्छा प्रदर्शन कर रही है. 2022 में खिताब जीतने वाली टीम इस बार शुभमन गिल की कप्तानी में खेल रही है. उसके पहले कप्तान हार्दिक पांड्या ने टीम का साथ छोड़ दिया है. वह पिछले साल नवंबर में मुंबई इंडियंस में शामिल हुए थे. हार्दिक की कप्तानी में गुजरात की टीम 2022 में चैंपियन बनी थी. उसके अगले साल टीम फाइनल तक पहुंचने में सफल रही थी. शुभमन की कप्तानी में टीम ने 3 में से 2 मैच जीत लिए हैं. उसे इकलौती हार चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मिली है. गुजरात ने मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत हासिल की थी.

फैन ने किया जबरदस्त डांस
आईपीएल में केवल 2 सीजन खेलने के बावजूद गुजरात टाइटंस ने दुनिया भर में एक बड़ा फैन बेस तैयार किया है. उसके फैनडम का बेहतरीन उदाहरण एक वीडियो में देखने को मिला, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. माना जा रहा है कि वायरल फुटेज सनराइजर्स के खिलाफ मैच का है. वीडियो में एक यंग फैन को सीट पर खड़े होकर गुजरात टाइटंस के लिए जश्न मनाते हुए देखा गया.  वह इतना उत्साहित हो गया कि उसने डांस करते-करते अपनी टी-शर्ट उतारकर फेंक दी.

 

 

ये भी पढ़ें: IPL 2024: 'सैलरी आ रही लेकिन परफॉर्मेंस...', LSG के खिलाफ फेल हुए ग्लेन मैक्सवेल तो पूर्व क्रिकेटर ने निकाला गुस्सा

वायरल मीम से तुलना

सोशल मीडिाय पर उसके जश्न की तुलना एक फुटबॉल मैच के वायरल मीम से की जा रही है. एक फुटबॉल मैच में यंग फैन ने भी इसी तरह अपनी टीम के लिए डांस किया था. नेटिजंस को गुजरात टाइटंस के फैन का वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोग इसे लगातार शेयर कर रहे हैं. फैंस को एक मीम मटेरियल मिल गया है.

 

 

ये भी पढ़ें: बॉक्सर विजेंदर का करियर, जानें वर्ल्ड चैंपियनशिप से लेकर ओलंपिक तक का रिकॉर्ड

अंक तालिका में पांचवें स्थान पर गुजरात

गुजरात टाइटंस की टीम अपना अगला मैच पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलेगी. यह मुकाबला 5 अप्रैल को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. गुजरात की टीम अपने होमग्राउंड पर इस सीजन में एक भी मैच नहीं हारी है. उसने पहले मुंबई इंडियंस और फिर सनराइजर्स हैदराबाद जैसी मजबूत टीमों को यहां हराया है. गुजरात को इकलौती हार चेन्नई के होमग्राउंड एमए चिदंबरम स्टेडियम में मिली है. गुजरात टाइटंस अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है. उसके 3 मैच में 4 अंक हैं. वह नेट रनरेट में कोलकाता नाइटराइडर्स, चेन्नई सुपरकिंग्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स से पीछे हैं. इन टीमों के भी 4-4 अंक ही हैं. राजस्थान रॉयल्स 3 मैच में 6 अंक के साथ टॉप पर है.

Trending news