Breaking News
  • कोरोना संक्रमण को लेकर यूपी सरकार का बड़ा फैसला
  • यूपी के 15 जिलों के कुछ इलाके 15 अप्रैल तक पूरी तरह रहेंगे सील
  • बीजेडी नेता पिनाकी मिश्रा का दावा- 'पीएम ने Lockdown बढ़ाने के संकेत दिए'

बिग बैश लीग: सिडनी थंडर ने हरमनप्रीत कौर के साथ बढ़ाया करार

हरमनप्रीत कौर ने थंडर के लिए 59.2 की औसत और 117 के स्ट्राइक रेट से 296 रन बनाए थे. वह अपनी टीम की दूसरी सबसे ज्यादा रन बनाने वाली बल्लेबाज थीं.

बिग बैश लीग: सिडनी थंडर ने हरमनप्रीत कौर के साथ बढ़ाया करार
भारत की टी-20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर. (फाइल फोटो)

सिडनी: महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) की टीम सिडनी थंडर ने भारत की टी-20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर के साथ करार अगले दो सीजन के लिए बढ़ा दिया है. वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, फ्रेंचाइजी ने शुक्रवार (24 नवंबर) को एक बार फिर हरमनप्रीत के साथ करार किया. उनका करार इसी साल नौ दिसंबर से शुरू होगा. पिछले सीजन में हरमनप्रीत डब्ल्यूबीबीएल में खेलने वाली भारत की पहली महिला खिलाड़ी बनी थीं. उन्होंने थंडर के लिए 59.2 की औसत और 117 के स्ट्राइक रेट से 296 रन बनाए थे. वह अपनी टीम की दूसरी सबसे ज्यादा रन बनाने वाली बल्लेबाज थीं. 

भारतीय खिलाड़ी ने अपनी ऑफ स्पिन से लीग में छह विकेट अपने नाम किए थे जिनमें से चार विकेट मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ लिए थे. अपने शानदार प्रदर्शन के लिए वह सिडनी थंडर की प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुनी गई थीं.  थंडर के महाप्रबंधक ली जर्मन ने कहा, "महिला विश्वकप के बाद हरमनप्रीत की क्रिकेट जगत में काफी मांग थी. उन्होंने पिछले सीजन में और विश्वकप में बता दिया था कि वह विश्व की सबसे घातक बल्लेबाजों में से एक हैं."

हरमनप्रीत इसी साल इंग्लैंड में खेले गए महिला विश्वकप के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 171 रनों की पारी खेलने के बाद चर्चा में आ गई थीं. उनके अलावा स्मृति मंधाना और वेदा कृष्णामूर्ति भी डब्ल्यूबीबीएल में इस सीजन में खेलती नजर आएंगी.