सौरव गांगुली ने नेटवेस्ट टॉफी फाइनल को किया याद, बताया कि उस जीत के बाद क्या हुआ था
Advertisement

सौरव गांगुली ने नेटवेस्ट टॉफी फाइनल को किया याद, बताया कि उस जीत के बाद क्या हुआ था

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने ये भी कहा कि अगर वो आज के दौर में क्रिकेट खेल रहे होते, तो वो टी-20 के हिसाब से खुद के खेल में बदलाव लाते.

सौरव गांगुली और नासिर हुसैन नेटवेस्ट टॉफी के साथ (फोटो-Reuters)

नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा है कि अगर वह इस दौर में खेल रहे होते तो टी 20 की जरूरतों को पूरा करने के लिए अपने खेल में बदलाव करना पसंद करते. गांगुली ने भारतीय टीम के लिए एक भी टी-20 मैच नहीं खेला है, लेकिन उन्होंने 59 आईपीएल मैच खेले हैं. उन्होंने कहा कि टी 20 बहुत अहम है.

  1. सौरव गांगुली ने नेटवेस्ट ट्रॉफी को किया याद.
  2. उस जीत के बाद टीम जोश में आ गई थी-गांगुली
  3. वो एक शानदार पल था- BCCI अध्यक्ष गांगुली.

यह भी पढ़ें-ड्वेन जॉनसन बने सबसे महंगे इंस्टाग्राम सेलिब्रटी, इस खूबसूरत मॉडल को पछाड़ा

गांगुली टेस्ट टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के साथ सोशल मीडिया पर बात कर रहे थे. इस दौरान उनसे एक फैन पे पूछा कि दादा अगर आप इस युग में पैदा हुए होते तो क्या आप अपने ऑल-राउंड कौशल के साथ टी-20 पावर प्लेयर के रूप में खुद को फिर से मजबूत कर लेते या आप वनडे और टेस्ट क्रिकेट की तरह ही खेलते?

गांगुली ने इसका जवाब देते हुए कहा, 'नहीं, टी 20 बहुत महत्वपूर्ण है. मैंने खुद के खेल में इसके लिए बदलाव किया होता। यहां तक कि मैंने पहले 5 साल तक आईपीएल खेला है. आप जानते हैं कि यह आपको खुलकर खेलने की आजादी देता है. मुझे लगता है कि मैंने टी 20 का लुत्फ उठाया था.'

गांगुली ने 2002 में नेटवेस्ट सीरीज में ऐतिहिासिक जीत पर भी बात की. उन्होंने कहा कि उस जीत के बाद टीम जोश में आ गई थी. पूर्व कप्तान ने कहा, 'वो शानदार पल था. हम आपे से बाहर हो गए थे, लेकिन यही खेल है. जब आप इस तरह के मैच जीतते हो तो आप ज्यादा जश्न मनाते हो. वो महान मैचों में से एक है जिनका मैं हिस्सा रहा.'
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news