IND vs WI: भारत के खिलाफ जीत के बाद भी खुश नहीं वेस्टइंडीज के कप्तान Nicholas Pooran, अब करना चाहते हैं ये काम
Advertisement

IND vs WI: भारत के खिलाफ जीत के बाद भी खुश नहीं वेस्टइंडीज के कप्तान Nicholas Pooran, अब करना चाहते हैं ये काम

India vs West Indies: वेस्टइंडीज ने दूसरे टी20 मैच में भारत को 5 विकेट से हरा दिया. जीत के बाद भी वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन खुश नजर नहीं आए.  

Twitter

India vs West Indies: वेस्टइंडीज ने दूसरे टी20 मैच में भारत को 5 विकेट से हरा दिया. इस मैच में वेस्टइंडीज के गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया, लेकिन भारत के खिलाफ जीत के बाद भी वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन खुश नहीं दिखाई दिए और उन्होंने बड़ा बयान दिया है. 

निकोलस पूरन ने दिया ये बयान 

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कप्तान निकोलस पूरन ने कहा कि अगर टीम को आने वाली सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करना है खास कर ऑस्ट्रेलिया में, आईसीसी टी20 विश्व कप में, तो उन्हें लगातार अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत है. वेस्टइंडीज ने बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ओबेड मैकॉय के छह विकेट के चलते भारत पर जीत हासिल की, जिन्होंने टी20 क्रिकेट इतिहास में सबसे प्रभावशाली गेंदबाजी की. उन्होंने भारत को मात्र 138 रनों पर ढेर कर दिया और दूसरे मैच में पांच विकेट से वेस्टइंडीज को जीत दिलाई. 

ओबेड मैकॉय ने किया कमाल 

25 साल के तेज गेंदबाज ओबेड मैकॉय ने वेस्टइंडीज के लिए अब तक का सबसे शानदार प्रदर्शन किया, जिससे मेजबान टीम ने अंतिम ओवर में पांच मैचों की सीरीज को 1-1 से बराबर कर दिया. मैकॉय ने शानदार चार ओवर के स्पेल में 17 रन देकर 6 विकेट लिए जो उनकी सटीक गेंदबाजी का शानदार नमूना था. 

गेंदबाजों की तारीफ की 

वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ने कहा कि मैच के बाद उन्हें राहत मिली कि वेस्टइंडीज ने हार का सिलसिला तोड़ा है. मैं आखिरकार अब सांस ले सकता हूं. यह कठिन समय था. हमने कुछ ऐसे गेम गंवाए हैं जो हम जीत सकते थे. गेंदबाज शानदार थे खासकर ओबेड मैकॉय, उन्होंने पिच परिस्थितियों और हवा का अच्छी तरह से इस्तेमाल किया. 

बल्लेबाजों ने दिलाई अच्छी शुरुआत 

निकोलस पूरन ने कहा कि बल्लेबाजों ने हमें अच्छी शुरूआत दिलाई, और भले ही हम कुछ देर के लिए लड़खड़ाए, लेकिन जीत तो आखिर जीत ही होती है. मेरा मानना है कि टी20 क्रिकेट में हमारे बेहतर बल्लेबाजों को अधिक बल्लेबाजी करनी होगी. खास कर मुझे और (शिमरोन) हेटमायर को, लेकिन हम जिम्मेदारी लेना जारी रखना चाहते हैं. ब्रैंडन किंग ने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की. आखिरी ओवर में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने के लिए उन्होंने डेवोन थॉमस की भी तारीफ की.

(इनपुट: आईएएनएस)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news