इशांत शर्मा के क्रिकेटर होने पर उनकी पत्नी चिढ़ती थीं, जानिए क्या थी वजह
Advertisement

इशांत शर्मा के क्रिकेटर होने पर उनकी पत्नी चिढ़ती थीं, जानिए क्या थी वजह

इशांत शर्मा भले ही क्रिकेट के मैदान में विपक्षी टीम के खिलाड़ियों के छक्के छुड़ाते हों, लेकिन बास्केटबॉल के कोर्ट पर वो अपना दिल हार बैठे थे.

इशांत शर्मा और प्रतिमा सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी इशांत शर्मा (Ishant Sharma) जब भी मैदान पर उतरते हैं तो सामने वाली टीम के बल्लेबाजों के छक्के छुड़ा देते हैं. क्रिकेट के मैदान पर उनकी गेंदबाजी जितनी आक्रामक है, रियल लाइफ में वो उतने ही शांत और शर्मीले हैं, इसीलिए उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात करना पसंद नहीं है. हालांकि अपने हर इंटरव्यू में उन्होनें ज्यादातर अपने खेल के बारे में ही बात की है, लेकिन हाल ही में मीडिया से बात करते हुए इशांत शर्मा ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए. इशांत ने इंटरव्यू में बताया कि कैसे उनकी पत्नी प्रतिमा सिंह (Pratima Singh) उनके क्रिकेटर होने पर चिढ़ती थीं.

  1. प्रतिमा सिंह को पहली ही नजर में इशांत शर्मा के दिल दे बैठे
  2. इशांत की पत्नी प्रतिमा उनके क्रिकेटर होने पर चिढ़ती थीं
  3. आज इशांत और प्रतिमा एक खुशहाल जिंदगी गुजार रहें हैं.

यह भी पढ़ें- जब कपिल देव ने खेली थी अपने करियर की सबसे बड़ी पारी, हैरान रह गई थी सारी दुनिया

ये तो आप सभी जानते हैं कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने साल 2016 में बास्केट बॉल प्लेयर प्रतिमा से शादी की थी. दोनों की प्रेम कहानी भी काफी दिलचस्प है, वैसे तो अक्सर देखा जाता है कि ज्यादातर क्रिकेटर किसी मॉडल या एक्ट्रेस से शादी करते हैं, लेकिन टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का दिल एक खिलाड़ी पर ही आ गया जिसका नाम है प्रतिमा. दरअसल कई साल पहले इशांत शर्मा के एक दोस्त ने बास्केटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया था. उस टूर्नामेंट में इशांत शर्मा बतौर चीफ गेस्ट पहुंचे थे, जहां पर प्रतिमा अपनी 3 और बहनों के साथ पहुंची थीं. यहां पहली बार इशांत ने प्रतिमा को देखा था और देखते ही उन्हें प्रतिमा से पहली नजर का प्यार हो गया था. इशांत को प्रतिमा इतनी पसंद आयी कि वो उस टूर्नामेंट में हर दिन पहुंचे. टूर्नामेंट में हर दिन इशांत की मौजूदगी ने कई सवाल खड़े किए और उनके दोस्त को भनक लग गयी कि मामला कुछ और है. इशांत के दोस्त ने भांप लिया कि जरूर ये प्यार का ही मामला है.

प्रतिमा ने पहली ही नजर में इशांत के दिल में अपना घर बना लिया और इशांत ने भी मन ही मन प्रतिमा को अपना बनाने की ठान ली, जिसके बाद इशांत ने प्रतिमा के सामने दोस्ती का हाथ बढ़ाया. दोस्ती के बाद दोनों की मुलाकातें बढ़ने लगी. एक दूसरे को अच्छी तरह जान लेने के एक साल बाद इशांत ने प्रतिमा को प्रपोज किया, जिसके बाद प्रतिमा ने भी हां बोलने में देरी नहीं लगाई क्योंकि प्रतिमा भी इशांत को बेहद पसंद करती थीं. फिर दोनों ने एक दूसरे को 5 साल तक डेट किया. जिसके बाद दोनों ने शादी का फैसला किया और 9 दिसंबर 2016 को दोनों हमेशा के लिए शादी के पवित्र बंधन में बंध गए.

इशांत शर्मा ने अपने एक इंटरव्यू में अपनी पत्नी प्रतिमा के बारे में कहा था कि उन्हें उनके क्रिकेटर होने पर चिढ़न होती थी क्योंकि उन्हें लगता था कि ये कोई जॉब नहीं है. लेकिन बाद में इशांत ने उन्हें समझाया कि क्रिकेट में ही मेरा करियर है, जिसके बाद धीरे-धीरे सब ठीक हो गया. आज इशांत और प्रतिमा एक खुशहाल पारिवारिक जीवन व्यतीत कर रहे रहें हैं.

Trending news