#FlashbackFriday: जब Virat Kohli ने Anushka Sharma को दिया 1 करोड़ का Wedding Gift
Advertisement

#FlashbackFriday: जब Virat Kohli ने Anushka Sharma को दिया 1 करोड़ का Wedding Gift

विराट कोहली (Virat Kohli)  और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने करीब 3 साल पहले इटली (Italy) में सात फेरे लिए थे. इस दौरान टीम इंडिया के कप्तान ने इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को एक बेहद नयाब तोहफा दिया था जिसकी कीमत करोड़ों में है.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में की थी शादी (फोटो-Instagram)

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli)  और बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भारत के टॉप सेलिब्रिटी कपल्स में शुमार किए जाते हैं. सोशल मीडिया पर इन दोनों के फॉलोअर्स की तादात करोड़ों में है. 

  1. दिसंबर 2017 में हुई थी विरुष्का की शादी
  2. शादी में अनुष्का को मिला बेहद खास गिफ्ट
  3. अनुष्का को मिली थी करोड़ों की वेडिंग रिंग

इटली में हुई थी शादी

विराट कोहली (Virat Kohli)  और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने 11 दिसंबर 2017 को इटली (Italy) में एक बेहद प्राइवेट सेरेमनी में सात फेरे लिए थे. इस शादी को 3 साल से ज्यादा का वक्त बीत चुका है लेकिन मीडिया के कैमरे हमेशा इस कपल इर्द गिर्द ही नजर आते हैं.

 

 

अनुष्का को मिला था करोड़ों का गिफ्ट

विराट कोहली ने शादी के वक्त अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को खास गिफ्ट दिया था. एचटी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसकी तैयारी शादी के 3 महीने पहले ही शुरू की जा चुकी थी. कोहली ने अनुष्का को डायमंड रिंग दी थी जो ऑस्ट्रिया के मशहूर ज्वेलरी डिजाइनर ने तैयार की थी. इसकी कीमत करीब 1 करोड़ रुपये थी.

 

 

 

वक्त के साथ गहरा होता रिश्ता

विराट कोहली (Virat Kohli)  और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी शादीशुदा जिंदगी के चौथे साल में एंट्री ले चुके हैं. इस कपल के बीच वक्त के साथ प्यार और भी ज्यादा मजबूत हो रहा है. ये दोनों सेलिब्रिटी अपने वर्क लाइफ और निजी जिंदगी को बेहतरीन तरीके से बैलेंस करते हैं.

Trending news