रवींद्र जडेजा ने धोनी की तारीफों के बांधे पुल, शेयर की ये पुरानी तस्वीर
Advertisement

रवींद्र जडेजा ने धोनी की तारीफों के बांधे पुल, शेयर की ये पुरानी तस्वीर

रवींद्र जडेजा ने इंस्टाग्राम पर महेंद्र सिंह धोनी की फोटो शेयर कर लिखा ‘गजब’, आईपीएल शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स मुश्किल में है.

एमएस धोनी और रवींद्र जडेजा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने इंस्टाग्राम पर एसएस धोनी (MS Dhoni) के साथ एक पुरानी फोटो पोस्ट की है. 31 साल के इस खिलाड़ी ने इस पोस्ट पर धोनी के लिए काफी अच्छी बाते लिखी है और टीम के इस दिग्गज खिलाड़ी को गजब बताया है.

  1. रवींद्र जडेजा ने एमएस धोनी को बताया 'गजब'
  2. धोनी के साथ जडेजा ने शेयर की यह फोटो
  3. IPL शुरू होने से पहले CSK की मुश्किलें बढ़ी

यह भी पढ़ें-...तो क्या चेन्नई और मुंबई के बीच नहीं होगा IPL 2020 का पहला मैच?

जडेजा ने पोस्ट पर कैप्शन लिखा है कि, ‘जब आप मुस्कुराते है, तो पूरी दुनिया रूक जाती और अपको देखती है. क्योंकि आप गजब है. आप जैसे है वैसे ही रहना.’ दरसल यह कैप्शन ब्रूनो मार्स के गाने 'जस्ट द वे यू आर' की कुछ लाइनें हैं. जडेजा ने कप्तान धोनी के लिए यह पोस्ट क्यों डाला है यह तो कहना नहीं जा सकता है लेकिन चेन्नई की मुश्किलें आईपीएल के 13वें सीजन में बढ़ती जा रही है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

And when you smile. The whole world stops and stares for a while. 'Cause, you're amazing. Just the way you are. @mahi7781 #throwback

A post shared by Ravindra Jadeja (@ravindra.jadeja) on

बता दें कि चेन्नई की टीम में इस वक्त काफी उथल-पुथल है, यूएई आते ही करीब 11 स्टाफ सदस्य और टीम के 2 खिलाड़ियों को कोविड-19 हो चुका है और साथ ही सुरेश रैना ने भी आईपीएल से नाम वापस ले लिया है और अब रैना की जगह कौन लेगा यह बड़ा सवाल है. साथ ही टीम के सदस्यों का टेस्ट पॉजिटिव आने की वजह से चेन्नई की टीम को होटल में क्वारंटीन किया गया है और अब वो प्रैक्टिस नहीं कर पा रहे है. ऐसे में सीएसके के लिए कुछ भी आसान नहीं नज़र आ रहा है.

Trending news