टीम इंडिया का गजनी कौन? रोहित शर्मा ने दिया मजेदार जवाब, जानकर हंस पड़ेंगे आप
Advertisement
trendingNow12453872

टीम इंडिया का गजनी कौन? रोहित शर्मा ने दिया मजेदार जवाब, जानकर हंस पड़ेंगे आप

Rohit Sharma The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो में रोहित और सूर्य के साथ अर्शदीप सिंह, शिवम दुबे और अक्षर पटेल अन्य भारतीय खिलाड़ी पहुंचे. उन्हें कॉमेडी शो में मौज-मस्ती करते देखा गया.

टीम इंडिया का गजनी कौन? रोहित शर्मा ने दिया मजेदार जवाब, जानकर हंस पड़ेंगे आप

Rohit Sharma The Kapil Sharma Show: रोहित शर्मा और भारत के टी20 वर्ल्ड कप खिताब जीतने वाले अभियान के उनके कुछ साथी नेटफ्लिक्स पर 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के दूसरे सीजन के दौरान मौज-मस्ती करते नजर आएंगे. इस एपिसोड के एक प्रोमो में रोहित से एक सवाल पूछा गया. इसमें उनकी मशहूर भूलने की आदत पर मजाकिया अंदाज में निशाना साधा गया. भारतीय कप्तान ने भी मजेदार अंदाज में इसका जवाब दिया.

रोहित की जगह सूर्या बने कप्तान

प्रोमो में सूर्यकुमार यादव भी नजर आ रहे हैं. इस साल जून में टी20 वर्ल्ड कप जीत के बाद रोहित शर्मा, विराट कोहली और रवींद्र जडेजा ने टी20 इंटरनेशनल से संन्यास लिया था. रोहित की जगह सूर्या को नियमित टी20 कप्तान बनाया गया. उनकी कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ 3 टेस्ट मैचों की सीरीज को 3-0 से जीता था.

कपिल शर्मा के शो में पहुंचे स्टार

कपिल शर्मा के शो में रोहित और सूर्य के साथ अर्शदीप सिंह, शिवम दुबे और अक्षर पटेल अन्य भारतीय खिलाड़ी पहुंचे. उन्हें कॉमेडी शो में मौज-मस्ती करते देखा गया. कप्तान रोहित शर्मा और वर्ल्ड कप विजेता टीम अगले हफ्ते द कपिल शर्मा शो में आ रही है. सोशल मीडिया पर चल रहे प्रोमो क्लिप में रोहित अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह द्वारा पूछे गए एक सवाल से हैरान रह गए.

 

 

ये भी पढ़ें: मुंबई इंडियंस में 'खेला होबे', हार्दिक पांड्या नहीं होंगे नंबर-1 रिटेंशन? रोहित शर्मा ने बढ़ाई MI की टेंशन

अर्चना पूरन सिंह ने पूछा सवाल?

अर्चना पूरन सिंह ने कहा, ''टीम इंडिया का गजनी कौन है?'' इस सवाल पर कप्तान रोहित और उनके साथी हंसने लगे. जवाब देने के लिए हिटमैन ही आगे आए. उन्होंने कहा, ''यह असली टाइटल है मेरा.'' इस पर दर्शक हंस पड़े. 'गजनी' बॉलीवुड की उन फिल्मों में से एक है, जिसमें एक्टर को कुछ देर के लिए भूलने की बीमारी है.

ये भी पढ़ें: 'केएल राहुल के साथ नाइंसाफी..' पूर्व कप्तान ने किसपर उठाए सवाल? सरेआम लगा दी क्लास

रोहित भूल जाते हैं अपने सामान

अर्चना ने मजाकिया अंदाज में रोहित के भुलक्कड़ स्वभाव को सुपर स्टार आमिर खान द्वारा निभाए गए फिल्म के किरदार से जोड़ते हुए मजाकिया सवाल पूछा. रोहित द्वारा अपना फोन, आईपैड, वॉलेट और यहां तक ​​कि पासपोर्ट भूल जाने की घटनाएं उनके साथी खिलाड़ियों ने कई मौकों पर बताई हैं. रोहित वर्तमान में बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत की अगुआई कर रहे हैं, जिसमें भारत 1-0 से आगे है.

Trending news