Opening Partner: विराट या धोनी में किसके साथ करोगे ओपनिंग? इस दिग्गज खिलाड़ी का जवाब सुन हैरान हो गए फैंस
Advertisement

Opening Partner: विराट या धोनी में किसके साथ करोगे ओपनिंग? इस दिग्गज खिलाड़ी का जवाब सुन हैरान हो गए फैंस

Virat Kohli vs MS Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. वहीं, विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं. इस बीच दोनों को लेकर एक सवाल दिग्गज क्रिकेटर से पूछा गया.

ind vs aus

Ellyse Perry Viral Video: महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली, भारत ही नहीं दुनिया के दो दिग्गज खिलाड़ी. दोनों ही भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी संभाल चुके हैं. धोनी निचले क्रम पर बल्लेबाजी को उतरते रहे जबकि धोनी को नंबर-3 और 4 ज्यादा पसंद रहता है. हालांकि वह ओपनिंग संभाल चुके हैं. इस बीच उन दोनों को लेकर ऑस्ट्रेलिया की दिग्गज क्रिकेटर एलिस पैरी (Ellyse Perry) से सवाल पूछा गया.

धोनी या विराट, कौन होगा ओपनिंग पार्टनर?

मुंबई में फिलहाल महिला प्रीमियर लीग-2023 (Women’s Premier League 2023) खेली जा रही है. पहली बार आयोजित हो रही इस टी20 लीग में ऑस्ट्रेलिया की दिग्गज क्रिकेटर एलिस पैरी (Ellyse Perry) रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर टीम का प्रतिनिधित्व कर रही हैं. इस बीच फ्रेंचाइजी ने पैरी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह फ्रेंचाइजी की ओर से पूछे सवाल का जवाब देती नजर आ रही हैं. इस दौरान उनसे पूछा गया कि वह विराट या धोनी, में से किसे अपना ओपनिंग पार्टनर चुनेंगी.

पैरी ने दिया मजेदार जवाब

महेंद्र सिंह धोनी भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. वहीं, विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं. इन दोनों खिलाड़ियों को लेकर एलिस पैरी से मजेदार सवाल किया गया. पैरी ने भी इसका अपने ही अंदाज में शानदार जवाब दिया. इसे सुनकर फैंस भी हैरान हो गए, क्योंकि शायद इसकी उम्मीद किसी ने नहीं की होगी.

'उस पल का लुत्फ उठाउंगी'

एलिस पैरी से पूछा गया- आप अपने ओपनिंग पार्टनर के तौर पर किसे चुनना चाहेंगी कोहली या धोनी? इस सवाल पर उन्होंने जवाब में कहा, ‘मैं इन दोनों खिलाड़ियों को ओपनिंग के लिए एक साथ चुनूंगी, ताकि मैं बाहर बैठकर इन दोनों बल्लेबाजों को खेलते हुए देख सकूं और इस पल का पूरा लुत्फ उठा सकूं.’

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news