MS Dhoni: धोनी अब क्रिकेट छोड़ बनेंगे फिल्म में हीरो? वाइफ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिया बड़ा बयान
Advertisement

MS Dhoni: धोनी अब क्रिकेट छोड़ बनेंगे फिल्म में हीरो? वाइफ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिया बड़ा बयान

MS Dhoni Film: दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी अब क्रिकेट छोड़ एक्टिंग की दुनिया में उतर सकते हैं. हालांकि वह कई विज्ञापनों में नजर आए हैं और कई बड़े ब्रांड्स के साथ जुड़े हुए हैं लेकिन फैंस अब उन्हें फिल्म में एक्टिंग करते देख सकते हैं. धोनी की वाइफ साक्षी ने इस बारे में बयान दिया है.

MS Dhoni: धोनी अब क्रिकेट छोड़ बनेंगे फिल्म में हीरो? वाइफ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिया बड़ा बयान

Mahendra Singh Dhoni Film : भारत को अपनी कप्तानी में दो वर्ल्ड कप दिला चुके दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अब क्रिकेट छोड़ एक्टिंग की दुनिया में उतर सकते हैं. वह कई विज्ञापनों में नजर आए हैं और कई नामचीन ब्रांड्स के साथ जुड़े हुए हैं. विज्ञापनों में ही उनकी एक्टिंग पसंद की जाती है लेकिन फैंस अब उन्हें फिल्म में अभिनय करते देख सकते हैं. धोनी की वाइफ साक्षी ने इस बारे में जानकारी दी है.

हीरो के रूप में दिखेंगे धोनी?

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इन दिनों अपने प्रोडक्‍शन हाउस को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में जब उनकी पत्नी साक्षी धोनी से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूछा गया कि माही स्क्रीन पर हीरो के रूप में नजर आएंगे तो जवाब में उन्होंने जो कहा, उससे फैंस को जरूर खुशी मिल सकती है. साक्षी ने कहा, ‘मैं उस दिन का इंतजार करूंगी. अगर ऐसा हुआ तो मेरे लिए वह पल बेहद खुशी से भरा होगा. अगर उनके हिसाब से अच्छा रोल मिलता है तो वह जरूर इसे निभा सकते हैं.’

'कैमरे के सामने अब नहीं आती शर्म'

आईसीसी की तीन बड़ी ट्रॉफी जीतने वाले इकलौते कप्तान की पत्नी ने आगे कहा, ‘धोनी ने अपने जीवन में बहुत सारे ऐड-शूट किए हैं. उन्हें कैमरे के सामने किसी तरह की शर्म अब महसूस नहीं होती है. वह बखूबी जानते हैं कि एक्टिंग कैसे की जाती है. वह साल 2006 से कैमरे का सामना कर रहे हैं. उनके हिसाब से कुछ अच्छा रोल मिलता है तो वह जरूर एक्टिंग कर सकते हैं. अगर मुझे उनके लिए कोई फिल्म चुननी हो तो मैं एक्शन रोल चुनूंगी. उन्हें अक्सर एक्शन में ही देखा जाता है.'

साक्षी बनी हैं प्रोड्यूसर

बता दें कि धोनी की वाइफ साक्षी प्रॉड्यूसर बनी हैं. धोनी फिल्म्स के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ‘लेट्स गेट मैरिड’, जिसे 'एलजीएम' नाम भी दिया गया है, रिलीज हो चुकी है. रमेश थमिलमानी द्वारा निर्देशित ये एक द्विभाषी फिल्म है, जिसे साक्षी धोनी ने प्रॉड्यूस किया है. इस फिल्म में हरीश कल्याण, इवाना और नादिया लीड रोल में हैं.

Trending news