Team Announced: टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान, सेलेक्टर्स ने इन 16 खिलाड़ियों को दिया मौका
Advertisement
trendingNow11758130

Team Announced: टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान, सेलेक्टर्स ने इन 16 खिलाड़ियों को दिया मौका

T20 Team Announced: अगले महीने से खेली जाने वाली टी20 सीरीज के लिए सेलेक्टर्स ने 16 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है. एक युवा खिलाड़ी को पहली बार टी20 टीम में शामिल किया गया है.

Team Announced: टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान, सेलेक्टर्स ने इन 16 खिलाड़ियों को दिया मौका

Women's Ashes Series 2023: मेंस एशेज सीरीज (Ashes Series 2023) का दूसरा टेस्ट मैच फिलहाल ऐतिहासिक लॉर्ड्स मैदान पर खेला जा रहा है. वहीं, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की वुमेंस टीमों के बीच भी एशेज सीरीज खेली जा रही है. दोनो टीमों के बीच एकमात्र टेस्ट मैच खेला जा चुका है और अब तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी. इस टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने इंग्लैंड टीम के स्क्वॉड का ऐलान कर दिया गया है.

इंग्लैंड की 16 सदस्यीय टीम का ऐलान

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने टी20 सीरीज के लिए 16 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है. टी20 वर्ल्डकप से बाहर रहने वालीं इस्सी वोंग की एक बार फिर टीम में वापसी हुई है. वहीं, बल्लेबाजी ऑलराउंडर डेनिएल गिब्सन को भी स्क्वॉड में शामिल किया है. फरवरी में इंग्लैंड के लिए ट्रैवलिंग रिजर्व के रूप में 2023 आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप टीम के साथ रहने के बाद डेनिएल को टी20 कॉल-अप मिला है. वहीं, इस्सी वोंग को महिला प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन करने के चलते टीम में जगह दी गई है.

हेड कोच जॉन लुईस ने कही ये बात

हेड कोच जॉन लुईस ने कहा, 'हम वास्तव में अपनी एशेज सीरीज के अगले भाग में टी20 मैचों का इंतजार कर रहे हैं. चयनित लोगों में से कई ने इंग्लैंड ए के लिए अपने छोटे प्रारूप मुकाबलों में असाधारण प्रदर्शन किया है और उनका हमारे साथ वापस आना बहुत अच्छा है. डेनियल गिब्सन को हमारी टी20 टीम में पहली बार चुना गया है, वह क्षेत्रीय स्तर पर शानदार फॉर्म में है और जब भी उसे बुलाया जाएगा तो वह खेल को प्रभावित करने की क्षमता रखती हैं.'

महिला एशेज टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड टी का स्क्वॉड-

हीथर नाइट (कप्तान), नैट साइवर-ब्रंट (उप-कप्तान), लॉरेन बेल, माइया बाउचर, एलिस कैप्सी, केट क्रॉस, फ्रेया डेविस, चार्ली डीन, सोफिया डंकले, सोफी एक्लेस्टोन, डेनिएल गिब्सन, सारा ग्लेन। एमी जोन्स (विकेटकीपर), इस्सी वोंग, लॉरेन विनफील्ड-हिल, डेनिएल व्याट.

वुमेंस एशेज सीरीज का शेड्यूल-

टेस्ट मैच, 22 से 26 जून, ऑस्ट्रेलिया ने जीता
पहला टी20, 1 जुलाई को, एजबेस्टन, बर्मिंघम
दूसरा टी20, 5 जुलाई को, द ओवल, लंदन
तीसरा टी20, 8 जुलाई को लॉर्ड्स, लंदन
पहला वनडे, 12 जुलाई को, काउंटी ग्राउंड, ब्रिस्टल
दूसरा वनडे, 16 जुलाई को, द एजेस बाउल, साउथेम्प्टन
तीसरा वनडे, 18 जुलाई को, काउंटी ग्राउंड, टुनटन

Trending news