भारत के इस स्टार विकेटकीपर की पत्नी चलाती हैं रेस्टोरेंट, ट्रैवलिंग की भी हैं शौकीन
Advertisement
trendingNow1727516

भारत के इस स्टार विकेटकीपर की पत्नी चलाती हैं रेस्टोरेंट, ट्रैवलिंग की भी हैं शौकीन

भारत के विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा भले ही मैदान पर अपने खेल के लिए काफी मशहूर हैं, लेकिन उनके पर्सनल लाइफ की चर्चा काफी कम होती है.

ऋद्धिमान साहा और रोमी मित्रा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ऐसे पहले क्रिकेटर हैं, जिन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग के फाइनल में शतक लगाया था. साहा आईपीएल (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के स्टार विकेटकीपर हैं. इसके अलावा साल 2017 में साहा देश में और साथ ही एशिया के बाहर शतक ठोकने वाले पहले भारतीय विकेटकीपर बने थे. खैर, ये सब बातें तो उनके करियर से जुड़ी हैं, जिनके बारे में ज्यादातर लोगों को पता ही होगा, लेकिन आज हम यहां उनकी लव स्टोरी लेकर आए हैं, जिसके बारे में अभी तक बहुत से लोग अंजान हैं.

  1. ऋद्धिमान साहा और रोमी मित्रा की मुलाकात 2007 में एक सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिए हुई थी.
  2. दरअसल, ऋद्धिमान साहा पहली बार में ही रोमी मित्रा की तस्वीर को देखकर उन पर फिदा हो गए थे.
  3. साहा की पत्नी रोमी मित्रा खुद का रेस्‍टोरेंट चलाती हैं. कोलकाता में रोमी साहा का फूड जॉइंट है.
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 @romi_mitra #happyanniversary

A post shared by Wriddhiman Saha (@wriddhi) on

ऋद्धिमान साहा ने साल 2011 में रोमी मित्रा से शादी की थी. शादी के बाद उनकी पत्नी रोमी ने अपना नाम बदरलकर देब्रती साहा रख लिया था. ऋद्धिमान साहा और रोमी मित्रा की मुलाकात साल 2007 में एक सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिए हुई थी. दरअसल, साहा पहली बार में ही रोमी की तस्वीर को देखकर उन पर फिदा हो गए थे, जिसके बाद साहा ने उन्हें फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज दी थी. धीरे-धीरे इंटरनेट के जरिए साहा और रोमी ने एक-दूसरे से बातें करनी शुरू कर दीं और दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई, जिसे प्यार में बदलने में ज्यादा वक्त नहीं लगा, जिसके बाद दोनों ने साल 2011 में एक-दूसरे से शादी कर ली.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

9 years of togetherness... Happy Anniversary love!  @romi_mitra

A post shared by Wriddhiman Saha (@wriddhi) on

आपको बता दें कि ऋद्धिमान साहा ने मास्‍टर ऑफ साइंस और बैचलर ऑफ एजुकेशन में डिग्री हासिल की है. लेकिन इन सबके विपरीत रोमी ने अपना अलग ही बिजनेस शुरू किया है. जी हां, साहा की पत्नी रोमी खुद का रेस्‍टोरेंट चलाती हैं. कोलकाता में रोमी साहा का फूड जॉइंट चलता है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Romi Mitra (@romi_mitra) on

इन सबके अलावा ऋद्धिमान साहा की पत्नी रोमी साहा को ट्रैवलिंग करना बेहद पसंद है. रोमी अक्सर अपने परिवार के साथ ट्रेवल करती हैं, जिसकी तस्वीरें वो अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. घूमने के अलावा रोमी अपना ज्यादातर वक्त परिवार के साथ ही बिताना पसंद करती हैं. ऋद्धिमान और रोमी आज दो बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं और एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

The 8 th year ...graced by the closed ones Happy Anniversary to us thnkuu for the cake camellia

A post shared by Romi Mitra (@romi_mitra) on

Trending news