WTC: Harbhajan Singh के एक ट्वीट ने मचा दिया बवाल, लोगों ने कहा- क्या स्विमिंग पूल में होगा मैच?
Advertisement
trendingNow1925519

WTC: Harbhajan Singh के एक ट्वीट ने मचा दिया बवाल, लोगों ने कहा- क्या स्विमिंग पूल में होगा मैच?

WTC: एक ट्वीट को लेकर कई सारे फैंस पूर्व भारतीय स्पिनर Harbhajan Singh से उलझ गए हैं.

फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच World Test Championship का फाइनल खेला जा रहा है.  इस मैच में अबतक 4 में से दो दिन बारिश से धुल गए हैं. जिसके बाद इस खेल से प्रेम करने वाले लोगों में खासी नाराजगी देखने को मिली है. इसी बीच एक ट्वीट को लेकर कई सारे फैंस पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) से उलझ गए हैं. 

  1. हरभजन सिंह ने किया ट्वीट
  2. लोगों ने मचा दिया बवाल 
  3. WTC पर थी भविष्वाणी 

हरभजन के ट्वीट पर मचा बवाल 

चौथे दिन के दौरान हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने एक ट्वीट किया जिसके बाद लोगों ने उनसे ट्विटर पर उलझना शुरू कर दिया है. हरभजन ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, 'टीम इंडिया के लिए कल का दिन मैदान पर बुरा बीता. अच्छी बात यह है कि अब ये बीत चुका है. मैं आज उम्मीद कर रहा हूं कि भारत सभी 3 सेशन जीतने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेगा.' 

लोगों ने मचाया बवाल 

जैसे ही हरभजन (Harbhajan Singh) ने अपने ट्वीट के जरिए भविष्वाणी की तभी लोग भड़क गए और भज्जी से ही तरह-तरह के सवाल पूछने लगे. लोगों ने हरभजन से पूछा कि इतनी बारिश में क्या स्वीमिंग पूल में मैच होगा. इसके अलावा भी काफी सारे ट्वीट किए गए.

 

 

 

 

बारिश से धुला चौथा दिन

मैच की बात करें तो भारतीय टीम पहली पारी में 217 रन बनाकर आउट हो गई. भारत की ओर से अजिंक्य रहाणे ने 49 और कप्तान कोहली (Virat Kohli) ने 44 रन की पारी खेली. जवाब में न्यूजीलैंड ने दिन का खेल खत्म होने तक 2 विकेट खोकर 101 रन बना लिए हैं. हालांकि इस मैच के पूरा होने की संभावना अब काफी कम हैं क्योंकि चौथे दिन भी बारिश की वजह से एक भी गेंद नहीं फेंकी गई. 

Trending news