WTC Final: लंदन में टीम इंडिया को मिला ये ब्रह्मास्त्र, अब चौगुनी हो गई रोहित की ताकत!
Advertisement

WTC Final: लंदन में टीम इंडिया को मिला ये ब्रह्मास्त्र, अब चौगुनी हो गई रोहित की ताकत!

WTC Final-2023: भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच 7 जून से खेलने उतरेगी. लंदन के केनिंगटन ओवल मैदान पर ये अहम मैच होगा, जिसके लिए तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं. टीम इंडिया का नेतृत्व धाकड़ ओपनर रोहित शर्मा करेंगे.

rohit sharma wtc final 2023

India vs Australia, WTC Final : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच (WTC Final-2023) 7 जून से खेला जाना है. लंदन के केनिंगटन ओवल मैदान पर ये अहम मैच होगा, जिसके लिए तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं. टीम इंडिया की कप्तानी धाकड़ ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) संभालेंगे.

लंदन रवाना हुआ पहला बैच

भारतीय खिलाड़ियों का पहला बैच सपोर्ट स्टाफ के साथ मंगलवार यानी 23 मई को लंदन के लिए रवाना हो चुका है. लंदन जाने वाली भारतीय टीम अलग-अलग ग्रुप में रवाना हो रही है और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए बाकी खिलाड़ी आईपीएल फाइनल के बाद 30 मई तक लंदन पहुंचेंगे. अभी विराट कोहली, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल और शार्दुल ठाकुर जैसे खिलाड़ी पहले लंदन पहुंचेंगे जिनकी टीम आईपीएल से बाहर हो चुकी हैं.

लंदन में ही है ये दिग्गज

इस बीच एक दिग्गज खिलाड़ी पहले से ही लंदन में है. ये स्टार कोई और नहीं बल्कि चेतेश्वर पुजारा हैं जो काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए पहले से ही यूके में हैं. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली इस टीम के साथ पुजारा लंदन में ही जुड़ जाएंगे. पुजारा डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए भारतीय टीम के अहम खिलाड़ी हैं. वह नंबर-3 पर खेलते दिखेंगे. 

रोहित की ताकत होगी चौगुनी

पुजारा के होने से कप्तान रोहित की ताकत में काफी बढ़ावा होगा. खुद कप्तान रोहित धाकड़ बल्लेबाज हैं. उनके अलावा साथी ओपनर शुभमन गिल भी बल्ले से धमाल मचा सकते हैं. विराट कोहली की गिनती दुनिया के सबसे दिग्गज खिलाड़ियों में होती है. ऐसे में 4 स्टार बल्लेबाजों के होने से ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की मुश्किल बढ़ने वाली है. भारत दूसरी बार वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप काे फाइनल में पहुंचा है. 

Trending news