WTC फाइनल पर संकट के बादल! ये वजह तोड़ देगी टीम इंडिया का खिताब जीतने का सपना
Advertisement

WTC फाइनल पर संकट के बादल! ये वजह तोड़ देगी टीम इंडिया का खिताब जीतने का सपना

टीम इंडिया 3 दिन के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ World Test Championship के फाइनल में भिड़ेगी. लेकिन पिछले दो सालों से इस एक मैच के लिए तगड़ी मेहनत करने के बाद भी टीम इंडिया के सपनों पर पानी फिर सकता है.

फोटो (BCCI)

नई दिल्ली: टीम इंडिया 3 दिन के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ World Test Championship के फाइनल में भिड़ेगी. इस बड़े मुकाबले के लिए इंग्लैंड में टीम इंडिया जमकर पसीना बहा रही है. लेकिन पिछले दो सालों से इस एक मैच के लिए तगड़ी मेहनत करने के बाद भी टीम इंडिया के सपनों पर पानी फिर सकता है. 

  1. कुछ दिनों बाद शुरू होगा WTC फाइनल
  2. बारिश बन सकती है विलेन 
  3. भारत और न्यूजीलैंड का होगा सामना 

मौसम बन सकता है विलेन 

न्यूजीलैंड के खिलाफ WTC फाइनल से पहले टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर भी सामने आई है. बता दें कि 18 से 22 जून के बीच इंग्लैंड में बारिश WTC फाइनल के मजे को किरकिरा कर सकती है. मौसम विभाग के अपडेट के अनुसार साउथैम्प्टन में 18 जून से शुरू हो रहे भारत और न्यूजीलैंड के बीच इस महा-मुकाबले में पूरे पांच दिनों तक बारिश हो सकती है.

क्या होगा अगर बारिश से नहीं हुआ मैच?

जब से मौसम विभाग ने अपडेट दिया है कि WTC फाइनल के पांचों दिन बारिश हो सकती है तब से लगातार इस बात पर सवाल खड़े हो रहे हैं कि अगर इस हिसाब से मैच नहीं हो पाया तो विजेता कौन होगा. इस बात का जवाब ये है कि दोनों टीमों को फिर WTC का विजेता मान लिया जाएगा और ट्रॉफी भी शेयर की जाएगी. हालांकि आईसीसी ने 23 जून का दिन आरक्षित रखा हुआ है. लेकिन फिर भी किसी कारण ये मैच नहीं होता है तो दोनों टीमें संयुक्त रूप से विजेता मान लिया जाएगा. 

टीम इंडिया ने की नैट प्रैक्टिस 

WTC फाइनल से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में टीम इंडिया ने जमकर प्रैक्टिस की. भारतीय टीम ने नैट प्रैक्टिस की, जिसका एक वीडियो BCCI ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने इस दौरान गेंद को सही से टाइम करने के साथ-साथ आक्रमक और बड़े शॉट भी खेलने की कोशिश की. न्यूजीलैंड के खिलाफ इस मैच से पहले टीम इंडिया की तैयारियां अब पूरी नजर आ रही हैं.

Trending news