WTC: अंपायर की हरकत पूरे देश पर पड़ जाती भारी! बाल-बाल बचे Virat Kohli

भारत और न्यूजीलैंड के बीच World Test Championship का फाइनल इंग्लैंड के साउथैम्पटन में खेला जा रहा है. इस टेस्ट मैच में एक पल ऐसा आया जिससे भारत के कप्तान Virat Kohli मुश्किल में पड़ गए थे. 

WTC: अंपायर की हरकत पूरे देश पर पड़ जाती भारी! बाल-बाल बचे Virat Kohli
फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड के बीच World Test Championship का फाइनल इंग्लैंड के साउथैम्पटन में खेला जा रहा है. इस टेस्ट मैच में एक पल ऐसा आया जिससे भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) मुश्किल में पड़ गए थे. अब इसी बात की चर्चा सोशल मीडिया पर जमकर चल रही है. 

अंपायर ने कर दी बड़ी गलती

WTC फाइनल में खराब अंपायरिंग का एक बड़ा वाक्य देखने को मिला और इसका शिकार और कोई नहीं बल्कि भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) खुद बनते-बनते रह गए. इस मैच में अंपायर की एक बड़ी गलती पूरी भारतीय टीम पर भारी पड़ जाती. 

दरअसल भारत की पारी के एक ओवर में ट्रेंट बोल्ट की एक गेंद पर कोहली (Virat Kohli) ने शॉ़ट खेलने की कोशिश की, लेकिन लेग स्टंप से ये गेंद विकेटरकीपर के पास चली जाती है.  इसके बाद बोल्ट कैच आउट की अपील करते हैं. लेकिन कीवी कप्तान केन विलियमसन डीआरएस (DRS) नहीं लेते हैं. लेकिन मैदानी अंपायर रिचर्ड इलिंगवर्थ आपस में बात करने के बाद रिव्यू लेने का फैसला करते हैं.

VIDEO

ट्विटर पर शुरू हुई बहस 

इस बात को लेकर अब सोशल मीडिया पर जमकर बहस शुरू हो गई है. लोगों का कहना है कि मैदानी अंपायर की ये गलती कोहली (Virat Kohli) का विकेट भी गिरवा सकती थी और इसका पूरा नुकसान टीम इंडिया को झेलना पड़ता. लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया देकर अंपायरों को ट्रोल कर रहे हैं.

 

 

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.