WWE चैंपियन जॉन सीना ने द्रविड़ के बाद अब की शाहरुख खान की तारीफ
Advertisement
trendingNow1359624

WWE चैंपियन जॉन सीना ने द्रविड़ के बाद अब की शाहरुख खान की तारीफ

जॉन सीना ने कुछ दिनों पहले ही टीम इंडिया के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ की इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट कर तारीफ की थी.

जॉन सीना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शाहरुख की तारीफ की.

नई दिल्ली : 16 बार के WWE चैंपियन जॉन सीना का नाम यूं तो भारतीय फैंस के लिए नया नहीं है. इस चैंपियन के भारत में भी जमकर फैंस हैं. WWE अमेरिका और इंग्लैंड के बाद भारत में सबसे ज्यादा लोकप्रिय है. जॉन सीना के हजारों लाखों फैंस हिंदुस्तान में भी हैं. अभी हाल में जॉन सीना तब चर्चा में आए, जब उन्होंने राहुल द्रविड़ की तारीफ करते हुए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की. उनकी इस पोस्ट ने उनके भारतीय फैंस को खुश कर दिया. अब जॉन सीना ने एक भारतीय सुपर स्टार की तारीफ की है.

  1. 16 बार के WWE चैंपियन रहे हैं रेसलर जॉन सीना
  2. टेड टॉक नाम के इस नए शो को होस्ट कर रहे हैं शाहरुखा
  3. 1 घंटे के इस शो में अलग क्षेत्रों से जुड़ी हुई हस्तियां आती हैं

जॉन सीना ने इस बार बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की जमकर तारीफ की है. अपने ट्विटर अकाउंट पर जॉन सीना ने ट्वीट करते हुए शाहरुख खान के शो टेड टॉक की जमकर तारीफ की. शाहरुख इस शो के होस्ट हैं. WWE रेसलर जॉन सीना को शाहरुख खान की इस शो में कही गईं बातें दिल की छू गईं. उन्होंने ट्वीट करते हुए शाहरुख की तारीफ की.

विजेंदर का अफ्रीकी बॉक्सर से सुपरहिट मुकाबला आज, शाम 7 बजे से यहां देख सकेंगे आप

जॉन सीना के इस ट्वीट पर शाहरुख ने भी बड़े ही मजेदार अंदाज में जवाब दिया. दरअसल जॉन सीना जब रिंग में उतरते हैं तो उनका बहुत ही फैमस वाक्य है... यू कांट सी मी. शाहरुख ने जवाब देते हुए कहा इसे देखने के लिए आपको थैंक्स. मेरी भी इच्छा है कि मैं आपको एक दिन देख पाऊं... मेरा प्यार और हमेशा सलामत रहने की दुआ.

 

कौर सिंह की खबर पढ़कर भावुक हुए किंग खान, फौरन किया मदद का ऐलान

टेड टॉक शो का हर एक एपिसोड 1 घंटे का होगा. इसके अलावा हर एक शो में अलग-अलग मुद्दों को उठाया जाएगा और हर एपिसोड में नए स्पीकर आकर इसमें करण जोहर, जावेद अख्तर, एकता कपूर और भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज भी आकर बोलेंगे.

VIDEO: जिंदर महल को हराकर ट्रिपल एच ने रेसलिंग रिंग में किया भांगड़ा

जॉन सीना को आखिरी बार WWE में सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में नजर आए थे, जहां वो टीम स्मैकडाउन का हिस्सा थे और उन्हें कर्ट एंगल ने एलिमिनेट किया था.  इसके अलावा जॉन सीना को क्रिसमस के दिन होने वाले मंडे नाइट रॉ के एपिसोड के लिए भी एडवर्टाइज किया जा रहा है. 

Trending news