Indian Team: टीम इंडिया में वापसी करना चाहता है ये स्टार खिलाड़ी, Yuzvendra Chahal से लिए हैं टिप्स
Advertisement

Indian Team: टीम इंडिया में वापसी करना चाहता है ये स्टार खिलाड़ी, Yuzvendra Chahal से लिए हैं टिप्स

IPL और घरेलू क्रिकेट में कई खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की की है. एक स्टार प्लेयर ऐसा है, जो घरेलू क्रिकेट में बहुत ही तूफानी खेल दिखा रहा है और इस खिलाड़ी ने युजवेंद्र चहल से टिप्स भी लिए हैं.

File Photo

Indian Team: IPL और घरेलू क्रिकेट में कई खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की की है. एक स्टार प्लेयर ऐसा है, जो घरेलू क्रिकेट में बहुत ही तूफानी खेल दिखा रहा है और इस खिलाड़ी ने युजवेंद्र चहल से टिप्स भी लिए हैं. आइए जानते हैं, इस खिलाड़ी के बारे में. 

इस खिलाड़ी ने दिखाया दम 

घरेलू क्रिकेट के स्टार यशस्वी जायसवाल अंडर-19 वर्ल्ड कप में अपनी बैटिंग का जलवा दिखा चुके हैं. रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल में इस खिलाड़ी ने दोनों पारियों में शतक जड़े. यशस्वी के दम पर ही मुंबई टीम फाइनल का सफर तय कर पाई. जायसवाल अपने प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया में जगह बनाना चाहते हैं. 

आईपीएल में दिखाया दम 

यशस्वी जायसवाल आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हैं. उन्होंने अपने दम पर राजस्थान रॉयल्स को कई मैच जिताए. वह सफेद गेंद के क्रिकेट में शानदार खिलाड़ी हैं और विस्फोटक बैटिंग में माहिर प्लेयर हैं. यशस्वी के पास ओपनिंग करने का भी अनुभव है. आईपीएल 2022 के 10 मैचों में उन्होंने 194 रन बनाए. 

चहल से लिए टिप्स 

यशस्वी जायसवाल धाकड़ बल्लेबाजी के अलावा स्पिन गेंदबाजी भी करते हैं. टाइम्स ऑफ द इंडिया के साथ इंटरव्यू में यशस्वी जायसवाल ने बताया उन्होंने अच्छी गेंदबाजी करने के लिए युजवेंद्र चहल से टिप्स ली. चहल के पास कई विविधताएं हैं. मैंने उनसे कहा कि मैं दुनिया का सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर बनना चाहता हूं. चहल की गेंदों को खेलना किसी के लिए आसान नहीं है. 

Trending news