युवराज सिंह ने जताई बायोपिक की ख्वाहिश, कहा- ये एक्टर निभा सकता है मेरा रोल

युवराज सिंह 2011 के आईसीसी विश्व कप में कैंसर होने के बावजूद खेले थे और प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट रहे थे. भारत ने एमएस धोनी की कप्तानी में खिताब भी जीता था.

युवराज सिंह ने जताई बायोपिक की ख्वाहिश, कहा- ये एक्टर निभा सकता है मेरा रोल

नई दिल्ली: 2011 में भारत को विश्व चैंपियन बनाने वाले युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने बायोपिक को लेकर नाम सुझाया है. विस्फोटक बल्लेबाज रहे युवराज सिंह का कहना है कि अगर उनके ऊपर बायोपिक बनती है तो अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) इसके लिए बेहतर विकल्प होंगे. भारत ने 2011 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में विश्व कप ( World Cup 2011) जीता था. युवराज इस विश्व कप में कैंसर होने के बावजूद खेले थे और प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट रहे थे. 

युवराज सिंह ने अंग्रेजी एक अखबार टॉइम्स ऑफ इंडिया से इस बारे में बात की. उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा, "अगर मेरे ऊपर बायोपिक बनती है तो शायद मैं ही उसमें काम करुंगा."  हालांकि उन्होंने इसके तुरंत बाद कहा, "ये डायरेक्टर का काम होता है कि उसे किसको लेना है. लेकिन अगर कोई बॉलीवुड मूवी बनती है तो फिर सिद्धांत चतुर्वेदी इसके लिए बेहतर विकल्प हैं. मैं उन्हें अपनी बायोपिक में देखना पसंद करूंगा."

युवराज सिंह ने 2019 में संन्यास ले लिया था. वे हाल ही में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में सचिन तेंदुलकर की कप्तानी वाली इंडिया लीजेंडस की ओर से खेलते दिखाई दिए थे. इस सीरीज को कोरोना वायरस के कारण बाद में स्थगित कर दिया गया.