वनडे-टी20 में मास्टर, 8 साल से नहीं हुआ टेस्ट डेब्यू, टीम इंडिया के फिरकी मास्टर ने वापसी के लिए भरी हुंकार
Advertisement
trendingNow12424138

वनडे-टी20 में मास्टर, 8 साल से नहीं हुआ टेस्ट डेब्यू, टीम इंडिया के फिरकी मास्टर ने वापसी के लिए भरी हुंकार

Team India: भारतीय क्रिकेट में टैलेंट की कमी नहीं है. लेकिन कई ऐसे खिलाड़ी आए जिनका करियर एक ही फॉर्मेट तक सीमित रह जाता है. कोई टेस्ट का सरताज होता है तो कोई वनडे-टी20 का मास्टर होता है लेकिन टेस्ट में मौका नहीं मिलता. ऐसी ही कुछ कहानी युजवेंद्र चहल की रही है, जिन्हें कभी टेस्ट में डेब्यू करने का मौका नहीं मिला. अब चहल काउंटी में बेहतरीन प्रदर्शन करते दिखे.

 

Yuzvendra Chahal

Indian Cricket Team: भारतीय क्रिकेट में टैलेंट की कमी नहीं है. लेकिन कई ऐसे खिलाड़ी आए जिनका करियर एक ही फॉर्मेट तक सीमित रह जाता है. कोई टेस्ट का सरताज होता है तो कोई वनडे-टी20 का मास्टर होता है लेकिन टेस्ट में मौका नहीं मिलता. ऐसी ही कुछ कहानी युजवेंद्र चहल की रही है, जिन्हें कभी टेस्ट में डेब्यू करने का मौका नहीं मिला. अब चहल काउंटी में बेहतरीन प्रदर्शन करते दिखे हैं. चहल ने काउंटी चैंपियनशिप में बेहतरीन गेंदबाजी की और पंजा खोल दिया है.

चहल की नहीं हो रही वापसी

युजवेंद्र चहल ने टीम इंडिया के लिए टी20 और वनडे में महारत हासिल की है. चहल के नाम कई रिकॉर्ड्स दर्ज हैं, लेकिन इन दिनों चहल टीम इंडिया में वापसी का इंतजार कर रहे हैं. चहल ने पिछले एक साल से भारतीय टीम के लिए कोई भी मुकाबला नहीं खेला है. अब देखना ये होगा काउंटी में इस शानदार प्रदर्शन से चहल टीम इंडिया में वापसी करने में कामयाब होते हैं या नहीं. उन्होंने 2016 में व्हाइट बॉल क्रिकेट में अपना डेब्यू किया था, लेकिन टेस्ट टीम में अभी तक उन्हें मौका नहीं मिला है.

ये भी पढ़ें... कप्तान नहीं.. विराट ने धोनी के खिलाफ चली थी चाल, RCB के गेंदबाज ने महीनों बाद खोल दिया पूरा राज

चहल ने खोला पंजा

नॉर्थैम्पटनशायर और डर्बीशायर के बीच मुकाबले में चहल की तरफ से बेहतरीन बॉलिंग देखने को मिली. डर्बीशायर की टीम चहल की गेंदबाजी के आगे चारो खाने चित हो गई. महज 99 के स्कोर पर इस टीम ने अपने 4 बल्लेबाजों को गंवा दिया था. हालांकि, ल्युईस रीस (50) और मैडसेन (47) की पारियों की बदौलत टीम 165 के स्कोर तक पहुंचने में कामयाब हुई. इस दौरान चहल ने 45 रन खर्च करे और 5 विकेट अपने नाम किए. 

पृथ्वी शॉ भी खेल रहे काउंटी

टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ भी सेलेक्टर्स की रेडार में नजर नहीं आ रहे हैं. काउंटी क्रिकेट में अपनी बल्लेबाजी से भी पृथ्वी शॉ संघर्ष करते नजर आए. नॉर्थैम्पटनशायर की तरफ से खेलते हुए पृथ्वी शॉ पूरी तरह से फ्लॉप दिखे. पहली पारी में महज 2 रन बनाकर आउट हुए. वहीं, दूसरी पारी में भी शॉ का संघर्ष जारी रहा. 

Trending news