PHOTO: चहल का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, वाइफ धनश्री संग प्राइवेट चैट हो गई वायरल
Advertisement
trendingNow11284921

PHOTO: चहल का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, वाइफ धनश्री संग प्राइवेट चैट हो गई वायरल

Yuzvendra Chahal: टीम इंडिया के जादुई स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है. सोशल  मीडिया पर उनकी प्राइवेट चैट का स्क्रीनशॉट भी लीक हो गया है. 

Photo (BCCI)

Yuzvendra Chahal Instagram Account Hack: टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इस समय ब्रैक पर हैं. चहल वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं. इन सब के बीच युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है, इस घटना की जानकारी अकाउंट हैक करने वाले ने ट्वीट के जरिए  दी है, इतना ही नहीं उनकी प्राइवेट चैट का स्क्रीनशॉट भी पब्लिक कर दिया गया है जो काफी वायरल हो रहा है. 

युजवेंद्र चहल का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक

 युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक करने का कारनामा और किसी ने नहीं बल्कि उनकी आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स ने किया है. हालांकि ये सब मजाक में ही किया गया है. राजस्थान रॉयल्स ने ट्वीट कर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के इंस्टाग्राम अकाउंट हैक करने की जानकारी दी है. उन्होंने एक फोटो भी शेयर किया है, जिसमें युजवेंद्र चहल की प्राइवेट चैट का स्क्रीनशॉट दिखाई दे रहा है. 

चहल  की प्राइवेट चैट हुई लीक

राजस्थान रॉयल्स ने ट्विटर पर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें उनकी पत्नी धनश्री वर्मा, संजू सैमसम, महेंद्र सिंह धोनी, जोस बटलर, भारतीय क्रिकेट टीम और रोहित शर्मा के अकाउंट से किए गए आखिरी मैसेज दिखाई दे रहे हैं. युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा का आखिरी मैच है कि आप वापस आ गए हमारे वीडियो में. वहीं रोहित शर्मा ने तो ये तक लिखा हुआ है कि अकाउंट डिलीट करदे. युजवेंद्र चहल की चैट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

राजस्थान रॉयल्स का अकाउंट भी हुआ था हैक

आईपीएल 2022 के दौरान युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने भी राजस्थान रॉयल्स का ट्विटर अकाउंट हैक कर दिया था. युजवेंद्र चहल ने खुद को टीम का नया कप्तान बनाने का ट्वीट किया गया थै. फैंस भी चहल को बधाई देने लगे थे. यहां तक की टीम के कप्तान माने जा रहे संजू सैमसन ने भी चहल को बधाई दे डाली था, इसके बाद ये खुलासा हुआ था कि ये मजाक युजवेंद्र चहल ने किया है. चहल ने खुद ट्विटर पर यह अनाउंस किया कि वे टीम का अकाउंट हैक करने जा रहे हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news