रोहित शर्मा के बिना नहीं लग रहा युजवेंद्र चहल का मन, पूछा- 'कब वापस आओगे'
Advertisement
trendingNow1424925

रोहित शर्मा के बिना नहीं लग रहा युजवेंद्र चहल का मन, पूछा- 'कब वापस आओगे'

भारत-इंग्लैंड के बीच वन-डे सीरीज के खत्म होने के बाद युजवेंद्र चहल तो भारत लौट आए, लेकिन रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ विदेश घूम रहे हैं. 

रोहित शर्मा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं युजवेंद्र चहल (PIC : Yuzvendra Chahal/Twitter)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के खिलाड़ियों के बीच इस समय शानदार बॉन्डिंग है. खिलाड़ी एक-दूसरे के साथ लगातार बातचीत करते हैं. बातचीत करते हुए ये खिलाड़ी इतने सहज हैं कि कई बार सोशल मीडिया पर भी इनके चर्चे हो जाते हैं, लेकिन सबसे मजेदार रिश्ता रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल के बीच है. वन-डे के उप कप्तान रोहित शर्मा और टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल अपने इस दोस्ताना रिश्ते को कुछ ज्यादा ही एन्ज्वॉय कर रहे हैं. रोहित शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. रोहित शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और युजवेंद्र चहल इन तस्वीरों पर अपने कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाते हैं. रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल के इसी मजेदार चैट और बॉन्डिंग के चर्चे इन दिनों सोशल मीडिया में छाए हुए हैं. 

  1. रोहित शर्मा को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट टीम में नहीं लिया गया
  2. युजवेंद्र चहल भी इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट टीम में शामिल नहीं हैं
  3. 23 जुलाई को युजवेंद्र चहल ने अपना 28वां जन्मदिन मनाया है

भारत-इंग्लैंड के बीच वन-डे सीरीज के खत्म होने के बाद युजवेंद्र चहल तो भारत लौट आए, लेकिन रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ विदेश घूम रहे हैं, लेकिन यहां भारत में रोहित शर्मा के बिना युजवेंद्र चहल का मन नहीं लग रहा है. युजवेंद्र चहल ने रोहित के बिना मन नहीं लगने की यह पीड़ा सोशल मीडिया पर भी जाहिर की है. 

हाल ही रोहित शर्मा ने अपनी एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए रोहित ने लिखा- संगीत दुनिया बदल सकता है, क्योंकि यह लोगों को बदल देता है. 

 

Music can change the world because it can change people 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

रोहित शर्मा की इस पोस्ट पर कमेंट करने से चहल खुद को नहीं रोक पाए. उन्होंने रोहित शर्मा के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- कब वापस आओगे, कब वापस आओगे, आपके बिन सब सूना है.

fallback

रोहित और चहल की यह बातचीत इतनी मजेदार होती है कि रितिका भी इस संवाद में शामिल हो जाती हैं. युजवेंद्र चहल के जन्मदिन पर जब रोहित ने चहल को बधाई दी थी तो इसमें भी रितिका शामिल थीं. रितिका ने रोहित के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए चहल को बधाई दी थी और लिखा था-  मुझे विश्वास है तुम रोहित को मिस कर रहे होंगे, लेकिन वह मेरे पास हैं. 

रितिका के इस ट्वीट का जवाब देते हुए चहल ने लिखा था- थैंक यू भाभी, हां, मैं उन्हें मिस कर रहा हूंय आप तब तक उसे अपने पास रख सकती हैं जब तब मुझे मेरा टूटा दांत नहीं मिल जाता.

बता दें कि रोहित शर्मा को लेकर युजवेंद्र चहल और रितिका सजदेह की बीच हंसी-मजाक चलता ही रहता है.  कुछ दिन पहले रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. रोहित शर्मा की इस तस्वीर पर युजवेंद्र चहल ने कमेंट किया- मिस यू रोहित शर्मा... युजवेंद्र चहल के इस कमेंट के बाद रितिका सजदेह ने तुरंत कमेंट किया- ये अब मेरा है (He is my now).

fallback

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल दोनों की ही टेस्ट टीम में जगह नहीं मिल पाई है. इंग्लैंड दौरे पर टी-20 सीरीज में युजवेंद्र चहल केवल एक विकेट ले पाए. इंग्लिश बल्लेबाजों को उनका सामना करने में कोई दिक्कत नहीं हुई. वन-डे सीरीज में कुलदीप यादव ने 9 विकेट लिए और चहल को केवल दो विकेट ही मिल पाए. वहीं, रोहित शर्मा ने टी-20 में अपना तीसरा शतक जड़ा था और पहले वन-डे में 137 रनों की पारी खेली थी.

Trending news