Zee Rozgar Samachar

Yuzvendra Chahal की पत्नी Dhanashree का Jalebi Baby पर धमाका, Video ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने  ‘जलेबी बेबी’ सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस. सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है.

Yuzvendra Chahal की पत्नी Dhanashree का Jalebi Baby पर धमाका, Video ने इंटरनेट पर मचाया धमाल
धनश्री वर्मा (फोटो-insta/dhanashree9)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने हाल ही में धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ जीवन की नई पारी की शुरुआत की है. शादी के बाद ये दोनों दुबई में हनीमून मनाने के लिए पहुंचे थे. 

चहल (Yuzvendra Chahal) और धनश्री (Dhanashree Verma) की जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है. ये दोनों इंस्टाग्राम के जरिए अपनी जिंदगी के हसीन पल फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं और फैंस इन्हें बेहद प्यार देते हैं.

धनश्री का ‘जलेबी बेबी’ पर धमाका

धनश्री (Dhanashree Verma) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो ‘जलेबी बेबी’ गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में धनाश्री वर्मा ने ट्रैक सूट पहना हुआ है. इस वीडियो में वो जिस एनर्जी के साथ दिखाई दे रही हैं, वो कमाल की है और फैंस उसे बेहद पसंद कर रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

चहल (Yuzvendra Chahal) और धनश्री की शादी को 1 महीना हो गया है लेकिन इस वक्त वो साथ नहीं हैं. इस वक्त चहल सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) में हरियाणा की टीम से खेल रहे हैं. 

बता दें, पिछले साल अगस्त के महीने में धनश्री (Dhanashree Verma) और चहल (Yuzvendra Chahal) ने सगाई की थी. जिसके बाद चहल आईपीएल (IPL) के लिए दुबई रवाना हो गए थे. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के इस स्पिनर की मंगेतर धनश्री उनके साथ दुबई नहीं गई थीं, लेकिन टूर्नामेंट के आखिरी दौर में वह भी दुबई पहुंची थीं और उन्होंने आरसीबी को चीयर किया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आईपीएल 2020 खत्म होने के बाद युजवेंद्र चहल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया के साथ रवाना हो गए थे. ऑस्ट्रेलिया से वापस आने के कुछ वक्त बाद ही दोनों ने शादी कर ली.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.