close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: जीवा 'मैडम' से हिंदी सीखते नजर आए ऋषभ पंत, गलती करने पर पड़ी डांट

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा अपने आप में एक इंटरनेट सेलिब्रिटी हैं.

VIDEO: जीवा 'मैडम' से हिंदी सीखते नजर आए ऋषभ पंत, गलती करने पर पड़ी डांट
मां साक्षी धोनी के साथ बेटी जीवा. (फोटो साभार: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की बेटी जीवा (Ziva) अपने आप में एक इंटरनेट सेलिब्रिटी हैं. पिछले दिनों उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए गए वीडियो वायरल हुए, जो फैन्स को काफी पसंद आए. अपने नवीनतम वीडियो में क्यूट जीवा दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बल्लेबाज-विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को हिंदी के स्वर (vowels) सिखाती हुई नज़र आ रही हैं.

जीवा के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए एक वीडियो में चार साल की मासूम क्यूट अंदाज में पंत को हिंदी के स्वर (अ, आ, इ, ई, उ, ऊ) सिखाती हुई नजर आईं. इसके बाद जब पंत कहते हैं- 'थैंक्यू मैडम' तो जीवा पूछती हैं- ''ए, ऐ कहां गया? तो पंत कहते हैं, 'ए, ऐ' आपने मुझे बताया ही नहीं. इसके बाद जीवा बोलती हैं, ''ए-ऐ को तो आपने खा लिया...'' मजाकिया अंदाज में ऋषभ कहते हैं- ''डिनर में खत्म हो गया ए-ऐ.'' फिर पंत कहते हैं- अच्छा फिर वापस से करते हैं.  आप भी देखिए वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Back to Basics !

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@ziva_singh_dhoni) on

VIDEO: धोनी के फैन्स पर आया बेटी जीवा को गुस्सा, जानिए क्या थी वजह
यह पहली बार नहीं है जब पंत ने दिखाया है कि वह बच्चों को खिलाने-बहलाने में अव्वल हैं. इससे पहले भी जब भारत ने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया का दौरा किया था, तब पंत ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर टिम पेन (Tim Pane) के बच्चों को खिलाते हुए नजर आए थे. ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने भारतीय विकेट-कीपर से पूछा था कि क्या वह उनके बच्चों का पालन-पोषण करेंगे? पेन की पत्नी बोनी ने अपने बच्चों के साथ पंत की विशेषता इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी और भारतीय खिलाड़ी को "सर्वश्रेष्ठ वेबीसिटर" कहा था.

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने शुक्रवार को क्वालिफायर-2 मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को हराकर आईपीएल के फाइनल में जगह बनाई थी. अब चेन्नई सुपर किंग्स रविवार 12 मई को हैदराबाद में मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल के 12वें सीजन का फाइनल मुकाबला खेलेगी.