रेप के आरोप पर स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो ने कहा, सच हर हाल में बाहर आएगा
Advertisement

रेप के आरोप पर स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो ने कहा, सच हर हाल में बाहर आएगा

पहली बार आधिकारिक रूप से इस मुद्दे पर बात करते हुए रोनाल्डो ने कहा, "हर हाल में सच बाहर आकर रहेगा.''

एक अमेरिकी महिला ने लगाया है क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर रेप का आरोप (PIC : TWITTER/Cristiano Ronaldo)

तुरिन: एक अमेरिकी महिला द्वारा लगाए गए दुष्कर्म के आरोपों में फंसे स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का कहना है कि वह तथा उनके वकील इस मामले में आश्वस्त हैं और सच हर हाल में बाहर आकर रहेगा. बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, रोनाल्डो ने युवेंटस फुटबॉल क्लब के संवाददाता सम्मेलन में खुलकर इस मामले पर बात की. अमेरिका की निवासी कैथरीन मेयोर्गा ने रोनाल्डो पर साल 2009 में लॉस वेगास के एक होटल में उनके साथ दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी ने टि्वटर के जरिए एक बयान में इस आरोप को सिरे से खारिज कर दिया था.

पहली बार आधिकारिक रूप से इस मुद्दे पर बात करते हुए रोनाल्डो ने कहा, "हर हाल में सच बाहर आकर रहेगा. हमने दो सप्ताह पहले बयान जारी किया था. मैं इस स्थिति में झूठ नहीं बोलूंगा. मेरे वकील और मैं मामले को लेकर आश्वस्त हैं."

fallback

रोनाल्डो ने कहा, "सबसे अहम बात यह है कि मैं फुटबॉल के खेल का आनंद लेता हूं और मैं अपने जीवन से खुश हूं. मेरे पास मेरा ख्याल रखने वाले लोग हैं. निश्चित तौर पर सच बाहर आएगा. मेरे पास सबकुछ है और इसलिए बाकी चीजें मायने नहीं रखती हैं."

दुष्कर्म के आरोप के बावजूद खेलेंगे रोनाल्डो : युवेंटस कोच
इटली के क्लब युवेंटस के मुख्य कोच मस्सिमिलिआनो एलेग्री का कहना कि करिश्माई फारवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो दुष्कर्म के आरोप में जांच का सामना करने के बावजूद टीम के लिए खेलेंगे. 'ईएसपीएन' ने एलेग्री के हवाले से बताया, "वह बहुत शांत हैं और काम कर रहे हैं. मैं उन चीजों पर प्रतिक्रिया नहीं देना चाहता जिसका मुझसे वास्ता नहीं क्योंकि यह व्यक्तिगत मुद्दे हैं."

fallback

एलेग्री ने कहा, "वह यहां पर बहुत विनम्रता के साथ आए हैं और अच्छी तरह से घुलमिल चुके हैं. वह गोल भी कर रहे हैं और यह काम वह बहुत अच्छे से करते हैं. इसके अलावा, उन्होंने महत्वपूर्ण असिस्ट भी किए हैं." रोनाल्डो पर लॉस वेगस में आपराधिक जांच चल रही है जिसमें उन पर दुष्कर्म के आरोप हैं. पुलिस ने 2009 के मामले को दोबारा शुरू किया है. हालांकि, रोनाल्डो ने इन आरोपों का खंडन किया है.

Trending news