Cristiano Ronaldo: बेटे के निधन को याद कर भावुक हुए क्रिस्टियानो रोनाल्डो, कहा- अस्थियों को समुद्र में नहीं डालूंगा
Advertisement
trendingNow11444349

Cristiano Ronaldo: बेटे के निधन को याद कर भावुक हुए क्रिस्टियानो रोनाल्डो, कहा- अस्थियों को समुद्र में नहीं डालूंगा

Cristiano Ronaldo: दुनिया के मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो हाल ही में अपने मृत बेटे के बारे में बात करते हुए भावुक हो गए. उन्होंने इसी साल की शुरुआत में अपने इस बेटे को खोया था. 

Photo (Twitter)

Cristiano Ronaldo On His Son Death: दुनिया के मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) के लिए 18 अप्रैल 2022 का दिन काफी खराब रहा था. रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) की वाइफ जार्जिना रोड्रिगेज (Georgina Rodriguez) ने इस दिन जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था, लेकिन डिलीवरी के वक्त उनके नवजात बेटे का निधन हो गया था. रोनाल्डो इस दिन को आज-तक नहीं भुल सके हैं, हाल ही में रोनाल्डो इस घटना को याद करते हुए एक बाद फिर भावुक हो गए. 

बेटे को याद कर भावुक हुए रोनाल्डो

क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने हाल ही में अपने मृत बेटे के बारे में बात करते हुए बताया कि वह अपने मृत बेटे की अस्थियां हमेशा अपने साथ ही घर पर रखते हैं. बेटे को खोना उनकी जिंदगी का सबसे बुरा पल था. रोनाल्डो ने कहा, 'मेरे बेटे की अस्थियां मेरे साथ घर पर हैं, जैसे कि मेरे पिता की हैं. मैं कभी भी उनकी अस्थियों को समुद्र में नहीं डालूंगा. मेरे घर में एक छोटी से चर्च है, वहां पर ही मेरे पिता और मेरा बेटा एक साथ हैं.'

सोशल मीडिया पर शेयर किया था ये पोस्ट 

क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने सोशल मीडिया पर नवजात बेटे के निधन की जानकारी दी थी. रोनाल्डो ने ट्वीट करते हुए लिखा था,' बड़े ही दुख के साथ हमें ये सूचित करना पड़ रहा है कि हमारे नवजात बेटे का निधन हो गया है. ये एक माता पिता के लिए सबसे बड़ा दुख है. हमारी बेटी का जन्म ही हमें ताकत देता है और इस दुख को झेलने की शक्ति देता है. हम सभी डॉक्टर्स और नर्सों का शुक्रिया अदा करते हैं जिन्होंने हमारा साथ दिया. इस घटना से हम पूरी तरह हताश हैं और सभी से अपील करते हैं कि निजता का ख्याल रखा जाए. हमारा बेटा हमारा फरिश्ता था, हम उसे हमेशा प्यार करेंगे.' 

5 बच्चों के पिता हैं रोनाल्डो

37 साल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) और जार्जिना रोड्रिगेज (Georgina Rodriguez) की एक बेटी हैं जिनका नाम अलाना मार्टिना हैं. इसके अलावा रोनाल्डो जुड़वा बच्चे ईवा और मातेओ के भी पिता हैं. वहीं, वह इसी साल एक बेटी के पिता बने थे. उनके बेटे क्रिस्टियानो जूनियर की मां उनकी पूर्व पार्टनर हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news