close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PKL-7: पवन पर भारी पड़े नवीन सहरावत, दिल्ली की घर में विजयी शुरुआत

बेंगलुरु की टीम की यह लगातार दूसरी हार है और वह 28 अंकों के साथ पांचवें नंबर पर मौजूद है.

PKL-7: पवन पर भारी पड़े नवीन सहरावत, दिल्ली की घर में विजयी शुरुआत
(फोटो साभार: Twitter/ProKabaddi)

नई दिल्ली: युवा रेडर नवीन कुमार (13 प्वाइंट्स) ने दिग्गज पवन कुमार सहरावत (17 प्वाइंट्स) की मेहनत पर पानी फेर दिया और दबंग दिल्ली ने प्रो कबड्डी लीग (PKL) के सातवें सीजन में अपने घरेलू चरण में शनिवार को विजयी शुरुआत करते हुए मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स को 33-31 से हरा दिया. दिल्ली की इस सीजन में नौ मैचों में यह सातवीं जीत है और वह अब 34 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर आ गई हैं. वहीं, बेंगलुरु की टीम की यह लगातार दूसरी हार है और वह 28 अंकों के साथ पांचवें नंबर पर मौजूद है.

दिल्ली की टीम ने यहां त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ मैच के पहले हाफ में 11-19 से पीछे थे. दूसरे हाफ में भी मेजबान टीम अधिकतर समय तक मैच में पीछे ही थी.

लेकिन 37वें मिनट में दिल्ली ने बेंगलुरु को ऑलआउट करके मैच में पहली बार 28-26 की बढ़त ले ली. टीम ने इसके बाद अपनी बढ़त को कायम रखते हुए 33-31 से रोमांचक अंदाज में जीत हासिल कर ली.

विजेता दिल्ली के लिए उसके युवा स्टार रेडर नवीन कुमार अपना शानदार फॉर्म को जारी रखते हुए एक और सुपर टेन लगाया और उन्होंने 13 अंक हासिल किए. नवीन ने पीकेएल में 250 रेड प्वाइंट्स पूरे किए.

बेंगलुरु के लिए पवन कुमार सहरावत ने सर्वाधिक 17 अंक बटोरे. हालांकि उनका ये प्वाइंट्स टीम की हार को नहीं टाल सका. पवन ने इस दौरान लीग में अपने 700 रेड प्वाइंट्स भी पूरे कर लिए.