इंग्लैंड के कप्तान वायने रूनी ने कहा, हमारे पास अब अधिक मैच विजेता हैं
Advertisement
trendingNow1294683

इंग्लैंड के कप्तान वायने रूनी ने कहा, हमारे पास अब अधिक मैच विजेता हैं

इंग्लैंड के कप्तान वायने रूनी ने कहा कि वह पहले के प्रमुख टूर्नामेंटों की तुलना में इस बार अधिक सहज महसूस कर रहे हैं क्योंकि उन्हें अब यह नहीं लगता है कि वह टीम के अकेले मैच विजेता हैं।

इंग्लैंड के कप्तान वायने रूनी ने कहा, हमारे पास अब अधिक मैच विजेता हैं

चैनटिली: इंग्लैंड के कप्तान वायने रूनी ने कहा कि वह पहले के प्रमुख टूर्नामेंटों की तुलना में इस बार अधिक सहज महसूस कर रहे हैं क्योंकि उन्हें अब यह नहीं लगता है कि वह टीम के अकेले मैच विजेता हैं।

मैनचेस्टर यूनाईटेड के कप्तान रूनी सोमवार को जब यूरो 2016 के अंतिम 16 में आइसलैंड के खिलाफ उतरेंगे तो फिर वह डेविड बैकहम के इंग्लैंड की तरफ से 115 मैचों में खेलने के रिकार्ड की बराबरी करेंगे। रूनी मिडफील्ड में खेल रहे हैं और अब गोल करने की जिम्मेदारी स्ट्राइकर हैरी केन, जेमी वार्डी और डेनियल स्टरिज पर आ गयी है।

इंग्लैंड को हालांकि गोल करने के लिये संघर्ष करना पड़ा लेकिन उसके कप्तान का मानना है कि अपने 13 साल के करियर में उन्हें लगता है कि पहली बार उनके पास सक्षम खिलाड़ी हैं। रूनी ने कहा, ‘इससे पहले हमेशा टूर्नामेंट में मैं यह सोचकर भाग लेता था कि यदि मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया तो मुझे नहीं लगता की हम जीत पाएंगे।

लेकिन इस टूर्नामेंट में मैं इस सोच से साथ आया कि हमारे पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो जादुई प्रदर्शन करने में सक्षम हैं। हमारे पास अब पांच या छह मैच विजेता हैं। पहले हमारी स्थिति ऐसी नहीं थी।’

Trending news