Morocco vs Croatia: क्रोएशिया और मोरक्को के बीच बिना गोल के मैच हुआ ड्रॉ, टीमों ने आपस में बांटे Points
Advertisement
trendingNow11454448

Morocco vs Croatia: क्रोएशिया और मोरक्को के बीच बिना गोल के मैच हुआ ड्रॉ, टीमों ने आपस में बांटे Points

Morocco vs Croatia: फीफा वर्ल्ड कप 2022 में मोरक्को और क्रोएशिया के बीच गेम ड्रॉ पर समाप्त हुआ. दोनों ही टीमों की तरफ से कोई भी प्लेयर गोल नहीं कर पाया. मैच ड्रॉ होने से फैंस को बहुत ही निराश हुई. 

Twitter

Morocco vs Croatia FIFA World Cup 2022: फीफा वर्ल्ड कप 2022 के धमाकेदार मैच में क्रोएशिया और मोरक्को के बीच मैच ड्रॉ पर समाप्त हुआ. दोनों ही टीमों ने गोल करने की बहुत कोशिश की, लेकिन किसी भी टीम को सफलता नहीं मिल पाई. मैच ड्रॉ होने की वजह से क्रोएशियाई टीम बहुत ही निराश होगी. क्रोएशिया को फीफा वर्ल्ड कप 2018 के फाइनल मुकाबले में फ्रांस से 4-2 से हार का सामना करना पड़ा था. 

पहले हाफ में कोई टीम नहीं कर पाई गोल 

क्रोएशिया और मोरक्को ने पहले हाफ में शानदार खेल दिखाया, लेकिन कोई भी टीम गोल करने में सफल नहीं हो सकी. क्रोएशिया टीम ने ज्यादातर समय गेंद को अपने पास रखा, लेकिन टीम को गोल दागने में सफलता नहीं मिली. मोरक्को ने गोल करने के पांच और क्रोएशिया ने एक प्रयास किया.  क्रोएशिया के लूका मॉड्रिच ने कई अच्छे मूव बनाए, लेकिन वह मोरक्को के डिफेंस को भेद नहीं पाए. 

ड्रॉ पर छूटा मैच 

मैच में 80वें मिनट तक कोई टीम गोल नहीं कर पाई. मोरक्को टीम ने क्रोएशिया के आक्रामण को पूरी तरह से बांधकर रखा. मैच में गोल ना होने पाने की वजह से फैंस बहुत ही निराश हुए. दूसरे हाफ में दोनों ही टीमें बेहतरीन खेल नहीं दिखा पाईं. मोरक्को के गोलकीपर ने कई गोल को होने से बचाया. वह अपनी के लिए बडे़ मैच विनर साबित हुए. 

Morocco vs Croatia: दोनों टीमों की स्टार्टिंग 11

मोरक्को (4-1-2-3): बाउनौ, हकीमी, मजरौई, अम्राबत, अगुएर्ड, सैस, जियेच, औनाही, अमलाह, बौफल, एन-नेसीरी.

क्रोएशिया (4-1-2-3): लिवाकोविक, पेरिसिक, लवरेन, कोवासिक, क्रैमरिक, मॉड्रिच, ब्रोजोविक, व्लासिक, सोसा, ग्वार्डिओल, जुरानोविक.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

Trending news