पुलिस में खिलाड़ियों को सीधे प्रमोशन देगी सरकार
Advertisement

पुलिस में खिलाड़ियों को सीधे प्रमोशन देगी सरकार

केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को कहा कि सरकार पुलिस और अर्धसैनिक बलों में काम कर रहे पदक विजेता खिलाड़ियों को बारी के बिना सीधे पदोन्नति देने की एक योजना पर विचार कर रही है। अखिल भारतीय पुलिस बैडमिंटन चैम्पियनशिप के समापन समारोह अवसर पर राजनाथ सिंह ने कहा कि केन्द्रीय गृह मंत्रालय के पास इस बारे में प्रस्ताव आया हुआ है जिस पर विचार किया जा रहा है। इस तरह की नीतियों से खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ता है।

नई दिल्ली : केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को कहा कि सरकार पुलिस और अर्धसैनिक बलों में काम कर रहे पदक विजेता खिलाड़ियों को बारी के बिना सीधे पदोन्नति देने की एक योजना पर विचार कर रही है। अखिल भारतीय पुलिस बैडमिंटन चैम्पियनशिप के समापन समारोह अवसर पर राजनाथ सिंह ने कहा कि केन्द्रीय गृह मंत्रालय के पास इस बारे में प्रस्ताव आया हुआ है जिस पर विचार किया जा रहा है। इस तरह की नीतियों से खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ता है।

उन्होंने कहा कि वे जानते हैं कि विभिन्न सुरक्षा बलों में आने वाले खिलाड़ियों को खेलने की पूरी सुविधाएं नहीं हैं इसलिये इस तरह के खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिये नई योजनाओं को लाना जरूरी है।

Trending news