हेजल से विवाह के बाद बदलेगी युवराज की किस्मतः योगराज
Advertisement
trendingNow1275757

हेजल से विवाह के बाद बदलेगी युवराज की किस्मतः योगराज

भारतीय टीम से बाहर चल रहे युवराज सिंह ने मॉडल अभिनेत्री हेजल कीच से बाली में सगाई कर ली है और उनके पिता योगराज सिंह को विश्वास है कि शादी के बाद उनके बेटे का भाग्य बदलेगा और वह फिर से भारतीय टीम में वापसी करने में सफल रहेगा।

हेजल से विवाह के बाद बदलेगी युवराज की किस्मतः योगराज

चंडीगढ़ : भारतीय टीम से बाहर चल रहे युवराज सिंह ने मॉडल अभिनेत्री हेजल कीच से बाली में सगाई कर ली है और उनके पिता योगराज सिंह को विश्वास है कि शादी के बाद उनके बेटे का भाग्य बदलेगा और वह फिर से भारतीय टीम में वापसी करने में सफल रहेगा।

युवराज की पसंद को सही ठहराते हुए योगराज ने कहा, 'युवराज ने उससे मेरा परिचय कराया और वह बहुत अच्छी लड़की है। मुझे पूरा विश्वास है कि उससे शादी के बाद युवराज का भाग्य बदलेगा और वह राष्ट्रीय टीम में वापसी करेगा। वह अब भी भारत का प्रतिनिधित्व करने का माद्दा रखता है।' 

महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ बोलने के कारण अक्सर खबरों में रहने वाले योगराज ने 28 वर्षीय हेजल कीच को अपनी पुत्रवधू के रूप में स्वीकार कर लिया है। शादी अगले साल फरवरी में होने की संभावना है। दीवाली पर हेजल से सगाई करने के बाद युवराज रणजी ट्रॉफी में खेलकर भारतीय टीम में वापसी की अपनी उम्मीदें बरकरार रखेंगे। पंजाब रविवार से वडोदरा में होने वाले मैच में बड़ौदा से भिड़ेगा।

Trending news