शशांक मनोहर ने ICC अध्यक्ष पद से हटने का फैसला टाला
Advertisement

शशांक मनोहर ने ICC अध्यक्ष पद से हटने का फैसला टाला

आईसीसी अध्यक्ष शशांक मनोहर ने आज अपने पद से हटने के फैसले को फिलहाल तब तक के लिये टाल दिया है जब तक 2017 सालाना कांफ्रेंस के पूरा होने के बाद नया उम्मीदवार नहीं चुन लिया जाता.

ICC के अध्यक्ष पद पर बने रहेंगे शशांक मनोहर !

दुबई: आईसीसी अध्यक्ष शशांक मनोहर ने आज अपने पद से हटने के फैसले को फिलहाल तब तक के लिये टाल दिया है जब तक 2017 सालाना कांफ्रेंस के पूरा होने के बाद नया उम्मीदवार नहीं चुन लिया जाता.

आईसीसी बोर्ड प्रस्ताव के बाद यह फैसला आया जब उनसे पद पर बने रहने का अनुरोध किया गया जिसका इस हफ्ते के शुरू में बहुमत से समर्थन किया गया.

मनोहर के लिये दिखे शानदार समर्थन में बोर्ड ने उनसे अपना इस्तीफा वापस लेने के लिये कहा या फिर इसे कम से कम तब तक टालने के लिये कहा जब तक शासन और वित्तीय ढांचे के पुनर्गनठन से संबंधित मौजूदा प्रक्रिया पूरी नहीं हो जाती.

ये भी पढ़ें: BCCI ने दोगुनी की सालाना फीस, ग्रेड 'ए' खिलाड़ियों को मिलेगा अब 2 करोड़ रुपया

इस फैसले पर प्रतिक्रिया करते हुए मनोहर ने कहा, ‘मैं निदेशकों द्वारा व्यक्त की गयी भावनाओं और उन्होंने मुझ पर जो भरोसा दिखाया है, उसका सम्मान करता हूं. हालांकि इसके संदर्भ में निजी कारणों से मेरे इस पद से हटने का फैसला नहीं बदला है, मैं तब तक अध्यक्ष पद पर बने रहने के लिये तैयार हूं जब तक प्रस्ताव के अंतर्गत जिम्मेदारियां पूरी नहीं हो जाती.’ 

 

Trending news