Cricket Show: वर्ल्ड कप के बीच इरफान ने क्यों कहा.. 'श्याणा है रोहित तभी कप्तान बन गया'
Advertisement

Cricket Show: वर्ल्ड कप के बीच इरफान ने क्यों कहा.. 'श्याणा है रोहित तभी कप्तान बन गया'

Cricket Conclave: इरफान पठान ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए हर प्रारूप में अपना अहम योगदान दिया है. ज़ी न्यूज के क्रिकेट कॉन्क्लेव में इरफान पठान ने रोहित शर्मा के बारे में बड़ा खुलासा किया है.

Cricket Show: वर्ल्ड कप के बीच इरफान ने क्यों कहा.. 'श्याणा है रोहित तभी कप्तान बन गया'

ICC Cricket World Cup 2023 Cricket Conclave: ICC क्रिकेट वर्ल्ड 2023 का आगाज हो चुका है. भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले मैच का बेसब्री से इंतजार है. दोनों दिग्गज टीमें कल यानी रविवार 8 अक्टूबर को आमने-सामने होंगी. क्रिकेट का महाकुंभ भारत के लिए किसी महोत्सव से कम नहीं होता. इस दौरान भारत और अन्य देश के लिए खेल चुके खिलाड़ी भी पूरी तरह से एक्टिव हो जाते हैं. और कुछ ऐसा कह देते हैं जो सुर्खियों में छा जाता है. ऐसा ही कुछ इरफान पठान ने भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा के लिए कहा है. आइये आपको बताते हैं इरफान ने क्या कहा..

इरफान पठान ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए हर प्रारूप में अपना अहम योगदान दिया है. ज़ी न्यूज के क्रिकेट कॉन्क्लेव में इरफान पठान ने रोहित शर्मा के बारे में बड़ा खुलासा किया है. इस खुलासे पर चर्चा करने से पहले आपको बता दें कि इंडियन क्रिकेट टीम के लगभग हर खिलाड़ी का निक नेम भी होता है, जो टीम के अन्य खिलाड़ी तय करते हैं.

अब आपको बताते हैं इरफान पठान ने रोहित शर्मा के बारे में क्या कहा. इरफान से जब पूछा गया कि आपका निक नेम क्या है तो उन्होंने बताया कि घर में उन्हें 'गुड्डू' बुलाते हैं और मैदान में उन्हें 'पैट्सी' पुकारा जाता था. इस दौरान उनसे पूछा गया कि आपको किन खिलाड़ी का नाम सबसे ज्यादा फनी लगता है.

इसके जवाब में इरफान पठान ने एक-दो खिलाड़ियों का नाम लेने के बाद रोहित शर्मा के निक नेम का खुलासा किया. उन्होंने रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए कहा कि रोहित क्रिकेट के मैदान में 'श्याणा' बुलाया जाता है.. 'श्याणा' मतलबल क्लेवर. रोहित शर्मा बहुत क्लेवर हैं और तभी तो वे इंडियन टीम के कप्तान हैं. इरफान ने पठान ने विराट कोहली के निक नेम 'चीकू' को भी फनी बताया.

इसके साथ ही उन्होंने एक पाकिस्तानी खिलाड़ी का भी जिक्र किया. लेकिन उन्होंने उस खिलाड़ी के असल नाम का खुलासा नहीं किया. उन्होंने कहा कि ये थोड़ा पर्सनल है इसलिए मैं आपको उनका असली नाम नहीं बता सकता, लेकिन हम उन्हें कट्टा हुआ सेब बुलाते थे. आपको बता दें कि भारत (IND) और ऑस्ट्रेलिया (AUS) 8 अक्टूबर को ICC क्रिकेट वर्ल्ड 2023 के पांचवें मैच में आमने-सामने होंगे. हाई-वोल्टेज मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा.

Trending news