बांग्लादेश के तेज गेंदबाज रूबेल हुसैन ने खींचा भारतीय मीडिया का ध्यान
Advertisement

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज रूबेल हुसैन ने खींचा भारतीय मीडिया का ध्यान

बांग्लादेश के अभ्यास सत्र में भारत में मीडिया दल का सबसे अधिक ध्यान तेज गेंदबाज रूबेल हुसैन ने खींचा जो हाल में अपने देश की एक अभिनेत्री के साथ कथित रिश्ते के कारण विवादों का हिस्सा बने थे।

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज रूबेल हुसैन ने खींचा भारतीय मीडिया का ध्यान

मेलबर्न : बांग्लादेश के अभ्यास सत्र में भारत में मीडिया दल का सबसे अधिक ध्यान तेज गेंदबाज रूबेल हुसैन ने खींचा जो हाल में अपने देश की एक अभिनेत्री के साथ कथित रिश्ते के कारण विवादों का हिस्सा बने थे।

इंग्लैंड के खिलाफ हालांकि अंतिम ओवर में दो विकेट चटकाकर टीम को जीत दिलाने के बाद रूबेल अचानक हीरो बन गए हैं और हीथ स्ट्रीक से लेकर कोच चंदिका हथुरासिंघे सभी ने इस गेंदबाज का बचाव किया है।

हथुरासिंघे ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया आने के बाद रूबेल से कोई निजी सवाल नहीं किया गया और पूरा ध्यान क्रिकेट पर लगाया गया। उन्होंने कहा, हम उससे सिर्फ क्रिकेट मामलों पर बात करते हैं। हमने कभी बात नहीं की कि वह किसी दौर से गुजर रहा है। हमने क्रिकेट पर ध्यान लगाया। वह पेशेवर है और टीम में आते ही वह इसके मुताबिक ढल गया। दिख रहा है रिश्तेदारों को जलवा: विश्व कप में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के खिलाफ लगातार शतक के बाद महमूदुल्लाह बांग्लादेश में सभी के चहेते बन गए हैं।

लेकिन क्रिकेट जगत में रयाध के नाम से मशहूर महमूदुल्लाह को पिछले दो साल में मुश्किल समय से गुजरना पड़ा था और टीम में उनके स्थान पर चल सवाल उठाए जा रहे थे। मुश्किल के समय में हालांकि एक व्यक्ति ने हमेशा उनका साथ दिया है और वह हैं पूर्व कप्तान मुशफिकुर रहीम। महमूदुल्लाह और रहीम ने इंग्लैंड के खिलाफ बड़ी साझेदारी की और यह दर्शाता है कि वे एक दूसरे के खेल को समझते हैं। ये दोनों बहुत अच्छे दोस्त भी हैं और इसका एक कारण इन दोनों की रिश्तेदरी है क्योंकि दोनों की पत्नियां बहनें हैं।

एमसीजी पर बांग्लादेशी पत्रकारों का दबदबा: विश्व कप की कवरेज कर रहा भारत का मीडिया दल अगर 50 प्रिंट, इलेक्ट्रानिक, फोटो और वीडियो पत्रकारों के साथ सबसे बड़ा है तो बांग्लादेश का मीडिया दल भी 40 लोगों के साथ काफी पीछे नहीं है।

मीडिया दल को लगता है कि ‘टाइगर्स’ (राष्ट्रीय टीम को बांग्लादेश में इसी नाम से बुलाया जाता है) भारत को हराकर उलटफेर कर सकते हैं। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन इस मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया आ रहे हैं। अगर टीम भारत को हराकर सेमीफाइनल में पहुंचती है तो खिलाड़ियों के लिए बड़ी इनामी राशि की घोषणा की जा सकती है।

 

Trending news