close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

टेनिस कोर्ट में स्कोरबोर्ड पर जब चढ़ा विशालकाय इगुआना, वीडियो हुआ वायरल

मियामी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के एक मैच में जब जर्मन टेनिस स्टार टॉमी हास और चेक जिरी वेसली के बीच मुकाबला चल रहा था तो अचानक एक विशालकाय इगुआना टेनिस कोर्ट में घुस गया जिससे मैच काफी देर तक बाधित रहा. जिस समय इगुआना कोर्ट में घुसा उस समय तीसरे सेट में स्कोर 3-3 था। शायद स्कोर को करीब से देखने के लिए इगुआना स्कोरबोर्ड के ऊपर चढ़ गया.

टेनिस कोर्ट में स्कोरबोर्ड पर जब चढ़ा विशालकाय इगुआना, वीडियो हुआ वायरल
मियामी ओपन में स्कोरबोर्ड पर चढ़ा विशालकाय इगुआना (फोटो-टेनिस टीवी)

नई दिल्ली : मियामी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के एक मैच में जब जर्मन टेनिस स्टार टॉमी हास और चेक जिरी वेसली के बीच मुकाबला चल रहा था तो अचानक एक विशालकाय इगुआना टेनिस कोर्ट में घुस गया जिससे मैच काफी देर तक बाधित रहा. जिस समय इगुआना कोर्ट में घुसा उस समय तीसरे सेट में स्कोर 3-3 था। शायद स्कोर को करीब से देखने के लिए इगुआना स्कोरबोर्ड के ऊपर चढ़ गया.

घटनास्थल पर मौजूद अधिकारी इसे जितना भगाने की कोशिश करते, इगुआना उतना ही कोर्ट में आगे की तरफ बढ़ जाता. मियामी ओपन का मैच देख रहे प्रशंसकों ने रोमांचित करने वाली इस घटना की खूब तस्वीरें खींची और वीडियो बनाए. कुछ ही समय में इन तस्वीरों और वीडियो की सोशल मीडिया पर बाढ़ सी आ गई.

टेनिस कोर्ट के आसपास मौजूद खेल अधिकारियों ने पहले तौलिया के साथ इगुआना को भगाने की कोशिश की, लेकिन उसने वहां से हटने से मना कर दिया. जब अंपायर ने टेनिस खिलाड़ियों को बताया कि वे स्कोरबोर्ड पर बैठे इगुआना के साथ खेलना शुरू करेंगे तो वेसेली ने इनकार कर दिया. वेसेली ने कहा, मैं उसके रहते खेल पर अपना ध्यान केंद्रित नहीं कर सकता.