भारत ए महिला हॉकी टीम न्यू साउथ वेल्स से हारी
Advertisement

भारत ए महिला हॉकी टीम न्यू साउथ वेल्स से हारी

आखिरी 15 मिनटमें न्यू साउथवेल्स ने आक्रमण तेज कर दिया और उसे 46वें मिनट में पेनल्टी स्ट्रोक मिला जिसे कैटलिन नोब्स ने गोल में बदला.

न्यू साउथ वेल्स ने पहले ही क्वार्टर में 3-0 से बढत बना ली थी. (प्रतीकात्मक फोटो)

पर्थ। भारत ए महिला हॉकी टीम को आस्ट्रेलिया महिला हॉकी लीग में न्यू साउथ वेल्स ने एकतरफा मुकाबले में 7-0 से हरा दिया. पहली बार इस लीग में खेल रही भारतीय टीम की यह लगातार दूसरी हार है. न्यू साउथ वेल्स ने पहले ही क्वार्टर में 3-0 से बढत बना ली थी. उसके लिये एमिली स्मिथ (दूसरा मिनट), कोर्टनी शोनेल (छठा मिनट) और जैमी हेमिंगवे (12वां मिनट) ने गोल किये. दूसरे क्वार्टर में जेसिका वाटरसन ने 18वें मिनट में न्यू साउथ वेल्स के लिये चौथा गोल दागा.

तीसरे क्वार्टर में भारतीयों ने डिफेंस में बेहतर प्रदर्शन किया जिससे न्यू साउथवेल्स की टीम कई शर्तिया गोलों से वंचित रह गई. दूसरी ओर न्यू साउथवेल्स का डिफेंस इतना मजबूत था कि भारतीय टीम उसमें सेंध नहीं मार सकी. आखिरी 15 मिनटमें न्यू साउथवेल्स ने आक्रमण तेज कर दिया और उसे 46वें मिनट में पेनल्टी स्ट्रोक मिला जिसे कैटलिन नोब्स ने गोल में बदला.

इसके दो मिनट बाद फिर उसे पेनल्टी स्ट्रोक मिला जिसे एमिली ने गोल में तब्दील किया . भारत की मुश्किलें यहीं नहीं थमी और एबिगेल विल्सन ने 52वें मिनट में एक और गोल करके स्कोर 7-0 कर दिया. भारत ए अब सोमवार को अगले पूल मैच में साउथ आस्ट्रेलिया से खेलेगा.

Trending news