भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज: जडेजा की वापसी तय, शमी, ईशांत और विजय भी दौड़ में
Advertisement

भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज: जडेजा की वापसी तय, शमी, ईशांत और विजय भी दौड़ में

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हाल ही में संपन्न टेस्ट सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले रविंद्र जडेजा का ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के दौरे के लिये भारतीय टीम में चयन तय लग रहा है जिसका ऐलान कल राष्ट्रीय चयनकर्ता यहां करेंगे।

भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज: जडेजा की वापसी तय, शमी, ईशांत और विजय भी दौड़ में

नई दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हाल ही में संपन्न टेस्ट सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले रविंद्र जडेजा का ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के दौरे के लिये भारतीय टीम में चयन तय लग रहा है जिसका ऐलान कल राष्ट्रीय चयनकर्ता यहां करेंगे।

भारतीय टीम 12 जनवरी से शुरू हो रहे ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पांच वनडे और तीन टी20 मैच खेलेगी। तीन अन्य खिलाड़ियों पर नजरें होंगी जिनमें फिट हो चुके तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, सीनियर तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा और अनुभवी बल्लेबाज मुरली विजय भी हैं। विजय तमिलनाडु के लिये वनडे में मध्यक्रम में बल्लेबाजी कर रहे हें और खराब फार्म से जूझ रहे शिखर धवन की जगह पारी का आगाज भी कर सकते हैं।

चयनकर्ता आईसीसी टी20 विश्व कप को ध्यान में रखकर टीम का चयन करेंगे हालांकि कम से कम 12 खिलाड़ी तो तय हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 23 विकेट लेने के साथ 109 रन बनाने वाले जडेजा छह महीने बाद वनडे टीम में लौटेंगे। उन्हें आर अश्विन के साथ दूसरे स्पिनर के तौर पर अक्षर पटेल पर तरजीह मिल सकती है।

ईशांत शर्मा ने भी टेस्ट मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है जिन्हें एक साल बाद जगह मिल सकती है। ईशांत को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में भी चुना गया था लेकिन हैमस्ट्रिंग चोट के कारण वह बाहर रहे।

Trending news