U-19 भारतीय फुटबॉल टीम करेगी रूस का दौरा, इन देशों के खिलाफ खेलेगी मैच
Advertisement
trendingNow1532928

U-19 भारतीय फुटबॉल टीम करेगी रूस का दौरा, इन देशों के खिलाफ खेलेगी मैच

इस टूर्नामेंट में भारत को ग्रुप-ए में रूस, बुल्गारिया, मोलडोवा के साथ रखा गया है. कुल 12 टीमें इस टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही हैं.

इस टूर्नामेंट के सभी मैच पेट्रोव्स्की स्टेडियम में खेले जाएंगे.

नई दिल्ली: भारतीय अंडर-19 फुटबॉल टीम जून के पहले सप्ताह में रूस का दौरा करेगी जहां वह सेंट पीटर्सबर्ग में ग्रानटकिन मेमोरियल इंटरनेशनल फुटबॉल टूर्नामेंट में हिस्सा लेगी. एक बयान में कहा गया कि इस टूर्नामेंट के सभी मैच पेट्रोव्स्की स्टेडियम में खेले जाएंगे. यह स्टेडियम पहले रूस की राष्ट्रीय टीम का घरेलू मैदान हुआ करता था.

इस टूर्नामेंट में भारत को ग्रुप-ए में रूस, बुल्गारिया, मोलडोवा के साथ रखा गया है. कुल 12 टीमें इस टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही हैं. अर्जेटीना, अरमेनिया, तुर्की, ग्रीस, ईरान, किर्गिस्तान गणतंत्र, ताजिकिस्तान टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाली अन्य टीमें हैं.

टीम के कोच फ्लोयड पिंटो ने कहा, "यह पहला टूर्नामेंट होगा जहां सभी खिलाड़ी एक ईकाई के तौर पर खेलेंगे. हम इस बात पर कड़ी नजर रखेंगे कि खिलाड़ी किस तरह अपने से मजबूत रूस, बुल्गारिया, मोलडोवा जैसी उच्च स्तरीय टीमों के खिलाफ खेलेंगे."

उन्होंने कहा, "मैं काफी उत्साहित हूं क्योंकि यह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मैच खेलने का हमारा पहला मौका होगा. एएफसी अंडर-19 क्वालीफायर से पहले हमारी तैयारियों के लिहाज से अच्छा टूर्नामेंट होगा."

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news