10 रुपये में भारत-दक्षिण अफ्रीका टेस्ट मैच का टिकट
Advertisement

10 रुपये में भारत-दक्षिण अफ्रीका टेस्ट मैच का टिकट

रिटायर्ड जस्टिस मुकेश मुद्गल के निर्देशों को ध्यान में रखते हुए दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चौथे और अंतिम टेस्ट क्रिकेट मैच के लिये टिकटों की कीमत कम से कम रखने का फैसला किया है।

10 रुपये में भारत-दक्षिण अफ्रीका टेस्ट मैच का टिकट

नई दिल्ली : रिटायर्ड जस्टिस मुकेश मुद्गल के निर्देशों को ध्यान में रखते हुए दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चौथे और अंतिम टेस्ट क्रिकेट मैच के लिये टिकटों की कीमत कम से कम रखने का फैसला किया है।

स्कूली बच्चे प्रतिदिन दस रुपये का टिकट खरीदकर मैच देख सकते हैं। टिकटों की कीमत पर सोमवार को डीडीसीए कार्यकारिणी ने फैसला लिया। डीडीसीए कोषाध्यक्ष रविंदर मनचंदा ने कहा, 'कॉर्पोरेट बॉक्स का टिकट 1000 रुपये का रखा गया है जबकि आम जनता 100 रुपये प्रति दिन के टिकट पर मैच देख सकती है। सत्र टिकट की कीमत 500 रूपये है।' 

न्यायमूर्ति मुद्गल ने कहा कि कमजोर तबके के बच्चों को मुफ्त में मैच देखने की सुविधा मिलनी चाहिए। संभावना है कि डीडीसीए इन बच्चों के लिये बड़ी संख्या में टिकट खरीदे। जिन स्कूली बच्चों के माता-पिता खर्च कर सकते हैं उन्हें प्रतिदिन दस रुपये और सत्र टिकट के लिये 50 रुपये खर्च करने होंगे।

Trending news