PICS : वेस्टइंडीज में 'पुराने दोस्तों' से मिल खुशी से मुस्कुराने लगे धोनी-पांड्या
Advertisement

PICS : वेस्टइंडीज में 'पुराने दोस्तों' से मिल खुशी से मुस्कुराने लगे धोनी-पांड्या

चैम्पियंस ट्रॉफी का खिताब बचाने से चूकी भारतीय क्रिकेट टीम आज से वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज खेलने उतरेगी. भारतीय टीम लगभग सवा साल के बाद अपने मुख्य कोच अनिल कुम्बले के बगैर खेलने जा रही है. 

वेस्टइंडीज में 'पुराने दोस्तों' को देखकर हैरान रह गए महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पांड्या

नई दिल्ली : चैम्पियंस ट्रॉफी का खिताब बचाने से चूकी भारतीय क्रिकेट टीम आज से वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज खेलने उतरेगी. भारतीय टीम लगभग सवा साल के बाद अपने मुख्य कोच अनिल कुम्बले के बगैर खेलने जा रही है. 

त्रिनिदाद के क्वींस पार्क ओवल मैदान पर एक-दूसरे से भिड़ंत के लिए उतरने वाली दोनों टीमों का लक्ष्य एक नई शुरुआत का होगा. एक ओर जहां भारत इस्तीफा दे चुके कुम्बले के बगैर विजय रथ पर लौटने की कोशिश करेगा, वहीं वेस्टइंडीज 2019 विश्व कप में प्रवेश हासिल करने के इरादे से उतरेगा. 

वहीं, टीम इंडिया मंगलवार को वेस्टइंडीज पहुंच चुकी है. आज यानि शुक्रवार को मैच से पहले टीम इंडिया ने मैदान पर जमकर पसीना बहाया. इस दौरान टीम इंडिया के खिलाडियों को उनके पुराने दोस्तों ने अचानक आकर चौंका दिया. 

ड्वेन और डैरेन ब्रावो भारत के खिलाफ खेली जी रही पांच वन-डे इंटरनेशनल मैचों की इस सीरीज के पहले दो मैचों में वेस्ट इंडीज टीम का हिस्सा नहीं बनाए गए हैं, लेकिन फिर भी वे मैदान पर अपने भारतीय दोस्तों से मिलने आए. 

भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट टि्वटर पर शेयर की गई एक तस्वीर में ब्रावो बंधु भारतीय टीम के महेंद्र सिंह धोनी, ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या के साथ हंसी-मजाक करते दिखाई दे रहे हैं.

बता दें कि ड्वेन ब्रावो के भारतीय कप्तान विराट कोहली सहित कई भारतीय खिलाड़ियों से अच्छे रिश्ते हैं, क्योंकि वह इंडियन प्रीमियर लीग, यानी आईपीएल में खेल चुके हैं. धोनी की कप्तानी में तो ड्वेन कई साल तक चेन्नई सुपरकिंग्स फ्रेंचाइजी का हिस्सा रहे हैं. दूसरी ओर डैरेन ब्रावो भी डेक्कन चार्जर्स और कोलकाता नाइटराइडर्स की ओर से आईपीएल में खेल चुके हैं, हालांकि वह अपने भाई जैसी कामयाबी हासिल नहीं कर पाए.
 
इसके अलावा हार्दिक पांड्या भी केरोन पोलार्ड से मिलने गए थे. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर तस्वीर भी शेयर की है. 

 

@hardikpandya93 @kevoncooper90 @nicholaspooran visiting @kjsports .. #blessedtrinidad

A post shared by Kieron Pollard (@kieron.pollard55) on

 

@kjsports @hardikpandya93

A post shared by Kieron Pollard (@kieron.pollard55) on

त्रिनिडाड के पोर्ट ऑफ स्पेन स्थित क्वीन्स पार्क ओवल में शुक्रवार को मेहमान भारतीय टीम पहले वन-डे मैच में वेस्टइंडीज से भिड़ेगी. पांच वन-डे मैचों के बाद दोनों टीमों के बीच एक ट्वेन्टी-20 इंटरनेशनल मैच भी खेला जाएगा.

उम्मीद की जा रही है कि वेस्ट इंडीज की इस टीम के खिलाफ सीरीज़ का नतीजा भारत के पक्ष में 5-0 रह सकता है, क्योंकि जहां तक तजुर्बे का सवाल है, वेस्ट इंडीज़ टीम के सभी 13 खिलाड़ियों ने कुल मिलाकर अब तक 213 मैच खेले हैं, और सबसे ज्यादा मैच खेलने वाले खिलाड़ी कप्तान जेसन होल्डर हैं, जिन्होंने अब तक 58 मैच खेले हैं.

Trending news