close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

टेस्ट टीम में शामिल नहीं है कोहली का ये फेवरेट क्रिकेटर, फोटो शूट पर शिखर को कर रहा है ट्रोल

मैच से पहले बीसीसीआई ने खिलाड़ियों के लिए नई टेस्ट किट जारी की है. इस फोटोशूट में टीम इंडिया के 'गब्बर' शिखर धवन एक अजीब ही लुक में नजर आए, जिसके बाद युवराज सिंह ने उन्हें टि्वटर पर ट्रोल कर दिया.

टेस्ट टीम में शामिल नहीं है कोहली का ये फेवरेट क्रिकेटर, फोटो शूट पर शिखर को कर रहा है ट्रोल
फोटो शूट में इस अजीब लुक में नजर आए शिखर धवन, युवराज ने किया ट्रोल (PIC: BCCI/TWITTER)

नई दिल्ली : टीम इंडिया श्रीलंका के गाले इंटरनेशनल स्टेडियम में अपना पहला टेस्ट मैच खेल रही है. भारत ने अपनी नंबर-1 टीम बनने के सफर की शुरुआत श्रीलंका से ही की थी. नए कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में भारतीय टीम 2015 के दौरे पर अपना पहला मैच इसी मैदान पर हार गई थी, लेकिन उसके बाद टीम ने जिस तरह से शानदार वापसी की उसे पूरी दुनिया ने देखा. अब एक बार फिर टीम इंडिया श्रीलंका दौरे पर पहुंच चुकी है. ऐसे में मैच से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने टेस्ट मैच की ड्रेस में एक फोटोशूट भी करवाया है.

इस फोटोशूट में टीम इंडिया के 'गब्बर' शिखर धवन एक अजीब ही लुक में नजर आए, जिसके बाद युवराज सिंह ने उन्हें टि्वटर पर ट्रोल कर दिया. मैच से पहले बीसीसीआई ने खिलाड़ियों के लिए नई टेस्ट किट जारी की है. रोहित शर्मा, उमेश यादव, चेतेश्वर पुजारा और शिखर धवन ने इस नई जर्सी के साथ फोटो शूट कराया. इसकी तस्वीरें बीसीसीआई ने टि्वटर पर शेयर की हैं. 

दरअसल, शिखर धवन जूतों के बजाय चप्पल पहनकर ही फोटो शूट कराने चले आए. शिखर धवन को टैग करते हुए लिखा, जट्ट जी, जूते तो पहनो.

इसके बाद स्टार ओपनर शिखर धवन भी जवाब देने में पीछे नहीं रहे. उन्होंने युवराज को जवाब देते हुए कहा, पता नहीं था कि पूरी फोटो सोशल मीडिया पर डाल देंगे. लेकिन कोई नहीं चप्पल के साथ भी स्वैग पूरा है.

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका के दौरे पर पहुंच चुकी है. 26 जुलाई से दोनों टीमों के बीच गाले में पहले टेस्ट मैच का आगाज हो चुका है. भारत को यहां तीन टेस्ट और 5 एक दिवसीय मैच के अलावा एक टी20 मैच खेलना है. 2015 में जब भारतीय टीम ने विराट कोहली के नेतृत्व में श्रीलंका का दौरा किया था, तो भारत 22 साल बाद श्रीलंका से सीरीज जीत पाया था.

इस दौरे पर भारत को फेवर करने वाली एक बात यह है कि हाल ही में श्रीलंका जिंबाब्वे जैसी कमजोर टीम से सीरीज हारा है. लेकिन इसके बावजूद श्रीलंका अपने घर में एक मजबूत टीम है.