द्विपक्षीय श्रृंखलाओं से कम हो सकता है भारत पाक तनाव : वकार
Advertisement

द्विपक्षीय श्रृंखलाओं से कम हो सकता है भारत पाक तनाव : वकार

भारत-पाक क्रिकेट संबंधों की बहाली पर अनिश्चितता के बादलों के बीच पाकिस्तान के कोच वकार युनूस ने कहा है कि उन्हें दिसंबर में द्विपक्षीय श्रृंखला होने की उम्मीद है और उनका मानना है कि नियमित क्रिकेट से दोनों देशों के बीच तनाव कम हो सकता है।

द्विपक्षीय श्रृंखलाओं से कम हो सकता है भारत पाक तनाव : वकार

कराची : भारत-पाक क्रिकेट संबंधों की बहाली पर अनिश्चितता के बादलों के बीच पाकिस्तान के कोच वकार युनूस ने कहा है कि उन्हें दिसंबर में द्विपक्षीय श्रृंखला होने की उम्मीद है और उनका मानना है कि नियमित क्रिकेट से दोनों देशों के बीच तनाव कम हो सकता है।

वकार ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि यह श्रृंखला होगी क्योंकि मेरा मानना है कि नियमित द्विपक्षीय श्रृंखलायें खेलने से दोनों देशों के बीच तनाव कम होगा। उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि दोनों टीमों ने 2007 के बाद से एक दूसरे के खिलाफ एक भी टेस्ट नहीं खेला। उन्होंने कहा कि हमने पिछले आठ साल में आपस में एक भी टेस्ट नहीं खेला जो निराशाजनक है। दोनों देशों के बीच मौजूदा हालात को देखते हुए आगामी श्रृंखला खतरे में लग रही है लेकिन मुझे उम्मीद है कि यह श्रृंखला होगी। उन्होंने कहा कि यदि यह श्रृंखला नहीं होती है तो क्रिकेट के लिये यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण होगा क्योंकि हर कोई भारत पाक मैच देखना चाहता है। दोनों देशों के लिये यह द्विपक्षीय क्रिकेट बहाल करने का सर्वश्रेष्ठ मौका है।

Trending news