IPL-8 का रंगारंग आगाज आज, बारिश डाल सकती है आयोजन में खलल
Advertisement

IPL-8 का रंगारंग आगाज आज, बारिश डाल सकती है आयोजन में खलल

आईपीएल-8 (इंडियन प्रीमियर लीग) का आगाज आज से हो रहा है। कोलकाता महानगर के साल्टलेक स्थित युवा भारती क्रीड़ांगन में मंगलवार शाम सात बजे से आईपीएल आठ का रंगारंग आगाज होगा।

IPL-8 का रंगारंग आगाज आज, बारिश डाल सकती है आयोजन में खलल

कोलकाता: आईपीएल-8 (इंडियन प्रीमियर लीग) का आगाज आज से हो रहा है। कोलकाता महानगर के साल्टलेक स्थित युवा भारती क्रीड़ांगन में मंगलवार शाम सात बजे से आईपीएल आठ का रंगारंग आगाज होगा।

आईपीएल टीमों के कप्तान, खिलाड़ी तथा बड़ी हस्तियां इसमें शामिल होंगी। इस कार्यक्रम में राज्य के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भी शिरकत करने की उम्मीद है। उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड के सुपरमैन ऋतिक रोशन, फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, अभिनेता फरहान अख्तर और शाहिद कपूर अपना जलवा बिखरेंगे। संगीत और नृत्य का यह जलसा लोगों के लिए यादगार होगा।

मौजूदा चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर आईपीएल ट्रॉफी वापस रख देंगे जो 2015 सत्र के आगाज का संकेत होगा। आईपीएल के आठवें संस्करण के उद्घाटन समारोह में आंधी और बारिश बाधा डाल सकते हैं। मौसम विभाग के मुताबिक मंगलवार दोपहर बारिश के साथ-साथ तेज आंधी आने की भी संभावना है और इसका प्रभाव कोलकाता सहित आस-पास के 50 किलोमीटर के इलाके में पड़ सकता है।

वर्ष 2013 में स्पाट फिक्सिंग के कारण चर्चा में रहे 47 दिन तक चलने वाले इस टूर्नामेंट की शुरूआत बुधवार को मौजूदा चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स और मुंबई इंडियन्स के बीच ईडन गार्डन्स में होने वाले मैच से होगी।

Trending news