यूसुफ की तूफानी पारी अहम थी: मनीष पांडे
Advertisement

यूसुफ की तूफानी पारी अहम थी: मनीष पांडे

कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज मनीष पांडे ने आईपीएल टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में यहां सनराइजर्स हैदराबाद पर 35 रन की जीत का श्रेय आलराउंडर यूसुफ पठान को दिया। केकेआर ने अंतिम ओवरों में पठान की 19 गेंद में नाबाद 30 रन की पारी की बदौलत सात विकेट पर 167 रन बनाए थे।

यूसुफ की तूफानी पारी अहम थी: मनीष पांडे

कोलकाता: कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज मनीष पांडे ने आईपीएल टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में यहां सनराइजर्स हैदराबाद पर 35 रन की जीत का श्रेय आलराउंडर यूसुफ पठान को दिया। केकेआर ने अंतिम ओवरों में पठान की 19 गेंद में नाबाद 30 रन की पारी की बदौलत सात विकेट पर 167 रन बनाए थे।

पांडे ने मैच के बाद संवाददाताओं से कहा, ‘मैं अच्छी बल्लेबाजी कर रहा था और अगर अंत तक खेलता रहता तो शायद अधिक रन बनते। अंत में यूसुफ की 19 गेंद में नाबाद 30 रन की पारी अहम रही। इस विकेट पर यह काफी अच्छा स्कोर था।’ पांडे ने स्टार स्पिनर सुनील नारायण की गैरमौजूदगी में ब्रैड हाग और योहान बोथा की स्पिन जोड़ी की शानदार प्रदर्शन करने के लिए तारीफ भी की। नारायण के संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन को अभी स्वीकृति नहीं मिली है।

इस बल्लेबाज ने कहा, ‘बेशक हमें सुनील की कमी खल रही है। वह केकेआर टीम का अहम हिस्सा है लेकिन मुझे लगता है कि योहान बोथा और ब्रैड हाग ने टीम में काफी अंतर पैदा किया। उन्होंने मैच में अहम समय में गेंदबाजी की। हाग ने हमारे लिए शानदार प्रदर्शन किया।’

Trending news