भारतीय क्रिकेट पर पहला ईमानदार फैसला, BCCI पर लानत है: मोदी
Advertisement

भारतीय क्रिकेट पर पहला ईमानदार फैसला, BCCI पर लानत है: मोदी

आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रायल्स के निलंबन को भारतीय क्रिकेट पर पहला ईमानदार फैसला करार दिया।

भारतीय क्रिकेट पर पहला ईमानदार फैसला, BCCI पर लानत है: मोदी

लंदन : आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रायल्स के निलंबन को भारतीय क्रिकेट पर पहला ईमानदार फैसला करार दिया।

मोदी ने ट्विटर पर लिखा, लोढा समिति की रिपोर्ट पहला कदम है। यह अंत नहीं है बल्कि शुरुआत है। उन्होंने लिखा, यह भारतीय क्रिकेट पर पहला ईमानदार फैसला है और बीसीसीआई के बाहर से आया है। उन्होंने यह भी कहा कि टीमों पर आजीवन प्रतिबंध लगना चाहिये था।

उन्होंने कहा, चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स को हलकी सजा मिली है। उन्हें दो साल के लिये नहीं बल्कि हमेशा के लिये प्रतिबंधित कर देना चाहिये था। उन्होंने कहा, न्यायालय के दखल के कारण बीसीसीआई मामले को ढक नहीं सका। क्या सार्वजनिक ईकाई की कार्यप्रणाली ऐसी होनी चाहिये। लानत है।

दो टीमों के बिना आईपीएल के भविष्य के बारे में उन्होंने कहा, बीसीसीआई को उचित, पारदर्शी प्रक्रिया के तहत इसे अधिक बोली लगाने वाले को बेचना चाहिये, श्रीनिवासन के प्रस्तावित स्कैम ट्रस्ट ग्रुप को नहीं। उन्होंने यह भी कहा कि श्रीनिवासन को आईसीसी अध्यक्ष बने रहने का अब कोई हक नहीं है।

Trending news