रोहित शर्मा ने जीत के बाद dressing room में खिलाड़ियों को इस तरह कहा शुक्रिया, देखें Video
Advertisement
trendingNow1784755

रोहित शर्मा ने जीत के बाद dressing room में खिलाड़ियों को इस तरह कहा शुक्रिया, देखें Video

आईपीएल 2020 का खिताब जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ को कहा शुक्रिया, फ्रेंचाइजी ने जारी किया वीडियो

मुंबई इंडियंस ने जीता खिताब (फोटो-twitter/IPL)

दुबई: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लगता है कि उनकी टीम मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाड़ियों ने टीम के तौर पर और मैदान पर जो अनुशासन दिखाया है उसके कारण ही वह आईपीएल (IPL 2020) का 13वां सीजन जीतने में सफल रही. कोविड-19 महामारी के कारण आईपीएल-13 का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में किया गया था जिसमें मुंबई इंडियंस ने खिताब जीता. यह मुंबई का पांचवां आईपीएल खिताब है.

  1. मुंबई इंडियंस ने जीता 5वां आईपीएल खिताब
  2. जीत के बाद रोहित ने खिलाड़ियों का कहा शुक्रिया
  3. फ्रेंचाइजी ने जारी किया वीडियो

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए फाइनल में मुंबई ने दिल्ली कैपिटल्स को पांच विकेट से मात खिताब अपने नाम किया.

जीत के बाद रोहित (Rohit Sharma) ने मुंबई के ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों से बात की जिसका वीडियो फ्रेंचाइजी ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर पोस्ट किया.

रोहित (Rohit Sharma) ने कहा, ‘सबसे पहले हम सभी को बधाइयां. यह हमारे लिए शानदार सीजन रहा. हमारा सीजन अगस्त में शुरू नहीं हुआ था, हमने उससे पहले ही तैयारी करना शुरू कर दिया था. मुझे याद है कि जून के मुश्किल समय में हमने तैयारी करनी शुरू कर दी थी. यह कभी भी आसान नहीं रहने वाला था’.

 

कप्तान ने कहा, ‘एक बार जब हम यहां आ गए, यह हमारे लिए नया माहौल था. हम होटल से बाहर नहीं जा सकते थे. हम इस माहौल का लुत्फ नहीं ले रहे थे, लेकिन एक टीम के तौर पर हम अनुशासन में थे. हम मैदान पर भी अनुशासन में थे’.

कप्तान ने उन खिलाड़ियों का भी शुक्रिया अदा किया जिन्हें इस सीजन खेलने का मौका नहीं मिला.

उन्होंने कहा, ‘जो खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं खेल पाए. मैं उन्हें भी शुक्रिया कहना चाहता हूं. वह काफी सकारात्मक थे और उन्हें देखकर कभी नहीं लगा कि वह निराश हैं’.

(इनपुट-आईएएनएस)

 

Trending news