IPL 2023: इस भारतीय खिलाड़ी के फैन बने आंद्रे रसेल, कहा- उसे खेलते देख खड़े हो जाते हैं मेरे रोंगटे
Advertisement
trendingNow11687288

IPL 2023: इस भारतीय खिलाड़ी के फैन बने आंद्रे रसेल, कहा- उसे खेलते देख खड़े हो जाते हैं मेरे रोंगटे

Andre Russell: कोलकाता नाइट राइडर्स के हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल ने अपने टीम के ही एक खिलाड़ी की जमकर तारीफ की है. आंद्रे रसेल का कहना है कि इस खिलाड़ी को बल्लेबाजी करते देखकर मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं.

IPL 2023: इस भारतीय खिलाड़ी के फैन बने आंद्रे रसेल, कहा- उसे खेलते देख खड़े हो जाते हैं मेरे रोंगटे

IPL 2023 Andre Russell: कोलकाता नाइट राइडर्स के हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. आंद्रे रसेल बड़े से बड़े गेंदबाज की धज्जियां उठाने के लिए जाने जाते हैं. लेकिन आंद्रे रसेल खुद एक भारतीय खिलाड़ी के फैन बन गए हैं. आंद्रे रसेल का कहना है कि इस खिलाड़ी को बल्लेबाजी करते देखकर मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं. ये खिलाड़ी आईपीएल 2023 में केकेआर की टीम के लिए एक बड़ा मैच विनर साबित हो रहा है.

इस भारतीय खिलाड़ी के फैन बने आंद्रे रसेल

पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच के बाद आंद्रे रसेल ने कहा है कि रिंकू सिंह की निडर बल्लेबाजी ने दबाव को कम करने में काफी मदद की है. केकेआर ने ईडन गार्डन में पंजाब किंग्स के खिलाफ सोमवार को रोमांचक जीत दर्ज की. 180 रनों का पीछा करते हुए, कोलकाता को दो ओवरों में 26 रनों की जरूरत थी, रसेल ने 19वें ओवर में सैम करन को 3 छक्के लगाए जिसके बाद आखिरी 6 गेंदों में सिर्फ 7 रनों की जरूरत थी.

रिंकू सिंह ने आखिरी गेंद पर दिलाई जीत

मैच के आखिरी ओवर में पीबीकेएस के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने अच्छा दबाव बनाया. रसेल एक रन चुराते हुए पांचवीं गेंद पर रन आउट हो गए. आखिरी गेंद पर 2 रनों की जरूरत थी. रिंकू सिंह ने फाइन-लेग में चौका लगा कर कोलकाता को पांच विकेट से जीत दिला दी. रसेल ने प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड लेने के बाद कहा, 'मैं खेल खत्म करना चाहता था, लेकिन हमारे पास अब रिंकू के रूप में एक फिनिशर है. उसने मुझसे कहा कि अगर गेंद मिस करते हैं तो क्या हमें रन के लिए जाना चाहिए? मैंने कहा, निश्चित रूप से.. मुझे उस पर विश्वास है.'

आंद्रे रसेल ने की जमकर तारीफ

आंद्रे रसेल ने आगे कहा, 'रिंकू जो कर रहा है, वो देखकर मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं. वह दबाव को कम कर देता है और वह कई साल से खेल रहा है. वास्तव में वह कड़ी मेहनत करने वाला लड़का है. वह मैदान के बाहर बहुत मजाकिया है, मैं कोशिश करता हूं जब हम ट्रेनिंग कर रहे हों तो उसके करीब रहूं.' बता दें कि जीत के साथ केकेआर प्लॉइंट्स टेबल में पांचवें स्थान पर पहुंच गई है. केकेआर अगली बार गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी.

 

Trending news