IPL 2022: KKR के लिए खलनायक बने ये 2 खिलाड़ी, Andre Russell की मेहनत पर फेर दिया पानी
Advertisement
trendingNow11162566

IPL 2022: KKR के लिए खलनायक बने ये 2 खिलाड़ी, Andre Russell की मेहनत पर फेर दिया पानी

KKR Lost Match: IPL 2022 के 35वें मैच में गुजरात टाइटंस ने केकेआर को 8 रनों से हरा दिया. इस मैच में केकेआर के लिए आंद्रे रसेल को छोड़कर कोई भी प्लेयर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया. 

IPL.com

KKR Lost Match To Gujarat Titans: IPL 2022 के 35वें मैच में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने केकेआर (KKR) को 8 रन से हरा दिया. इस मैच में केकेआर के लिए आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने बहुत ही शानदार खेल दिखाया, लेकिन उनकी मेहनत पर कई प्लेयर्स ने पानी फेर दिया. केकेआर के लिए इस मैच में कई प्लेयर्स ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया. 

फ्लॉप साबित हुआ ये बल्लेबाज 

आईपीएल 2022 में वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) अपनी लय में नजर नहीं आ रहे हैं. उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं. जब भी टीम को उनसे बड़ी पारी की आस होती है. वह टीम की नाव बीच मंझधार में छोड़कर पवेलियन लौट जाते हैं. आईपीएल 2022 के कुछ मैचों में वेंकटेश अय्यर से ओपनिंग कराई गई, लेकिन वह वहां सफल नहीं हो पाए, इसके बाद कप्तान श्रेयस अय्यर ने उन्हें मिडिल ऑर्डर में उतारा. वहां भी इनका बल्ला खामोश है. गुजरात टाइटंस के खिलाफ वेंकटेश अय्यर ने 17 गेंदों में 17 रन बनाए. 

खराब फॉर्म से जूझ रहा ये गेंदबाज 

आईपीएल 2022 में वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) की गेंदों में वह जादू नहीं रहा, जिसके लिए वो जाने जाते हैं. आईपीएल 2022 में विरोधी टीम के बल्लेबाज उनके खिलाफ जमकर रन बना रहे हैं. वह भारतीय पिचों का भरपूर फायदा नहीं उठा पाए हैं. गुजरात टाइटंस के खिलाफ वरुण चक्रवर्ती ने दोनों हाथों से रन लुटाए. उन्होंने अपने तीन ओवर में 26 रन दिए और एक भी विकेट हासिल नहीं कर सके. ऐसे में केकेआर की हार में वह सबसे बड़े खलनायक बने. 

आंद्रे रसेल ने बचाई लाज 

आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने गुजरात (Gujarat Titans) के खिलाफ कातिलाना गेंदबाजी और धाकड़ बल्लेबाजी की. उन्होंने मैच में 1 ही ओवर फेंका और उसी में चार विकेट हासिल कर लिए. वहीं, जब आंद्रे रसेल (Andre Russell)  बैटिंग कर रहे थे तब केकेआर टीम जीत की तरफ बढ़ रही थी, लेकिन उनके आउट होते ही केकेआर की बल्लेबाजी ताश के पत्तों की तरह बिखर गई. रसेल ने मैच में 25 गेंदों में 48 रन बनाए, जिसमें 1 चौका और 6 लंबे छक्के शामिल थे. उन्होंने केकेआर को मैच जिताने की भरपूर कोशिश की, लेकिन दूसरे प्लेयर्स की तरफ से साथ नहीं मिला. 

Trending news