Arjun Tendulkar: अर्जुन तेंदुलकर को अब मौका नहीं देंगे रोहित शर्मा! सामने आई चौंकाने वाली सच्चाई
Advertisement

Arjun Tendulkar: अर्जुन तेंदुलकर को अब मौका नहीं देंगे रोहित शर्मा! सामने आई चौंकाने वाली सच्चाई

Arjun Tendulkar: मुंबई इंडियंस के युवा पेसर अर्जुन तेंदुलकर को आरसीबी के खिलाफ पिछले मैच में भी मौका नहीं मिला था. वह लगातार बेंच पर ही बैठने को मजबूर हैं. इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ गत शनिवार को मैच के लिए भी प्लेइंग-11 में अर्जुन को मौका नहीं मिला था.

arjun tendulkar

Arjun Tendulkar in Playing 11: युवा पेसर अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को लगातार बेंच पर ही बैठना पड़ रहा है. धाकड़ ओपनर और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अर्जुन को शुरुआत में कुछ मौके दिए लेकिन फिर प्लेइंग-11 से ऐसा बाहर करा कि अभी तक याद ही नहीं किया.

अर्जुन तेंदुलकर को मिला केवल 4 मैचों में मौका

रिकॉर्ड 5 बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस के युवा पेसर अर्जुन तेंदुलकर को चेन्नई के खिलाफ गत शनिवार को मैच के लिए भी प्लेइंग-11 में मौका नहीं मिला. इसके बाद आरसीबी के खिलाफ भी मैच में वह मौके का इंतजार ही करते रह गए. इससे पहले मोहाली में पंजाब किंग्स के खिलाफ भी रोहित ने अर्जुन को नहीं उतारा था. अर्जुन अभी तक मौजूदा सीजन में 4 मैचों में ही खेले हैं.

प्लेइंग-11 में कैसे फिट होंगे अर्जुन? 

रोहित ने पहले ही साफ कर दिया है कि टीम संयोजन को लेकर चुनौती देखने को मिल रही है. उन्होंने इसी सीजन में एक मैच के दौरान कहा कि वह टीम की ताकत और खिलाड़ियों को जानते हैं, जो प्लेइंग-11 में फिट हो सकते हैं. वहीं, मुंबई टीम में पेसर जोफ्रा आर्चर फिट हैं. उनके अलावा अरशद खान, आकाश मधवाल और कैमरन ग्रीन भी टीम में हैं. इसी के चलते अर्जुन को मौका नहीं मिल पा रहा है. मौजूदा सीजन में अर्जुन ने 4 मैचों में 3 विकेट लिए. उन्हें 20 लाख रुपये के बेस प्राइस में खरीदा गया था.

जरूर पढ़ें

World Cup में ये Playing 11 भारत को जिताएगी ट्रॉफी, एक से बढ़कर एक खतरनाक नाम शामिल
BCCI ने अचानक जोस बटलर पर लिया तगड़ा एक्शन, कोलकाता के खिलाफ मैच में की थी ये हरकत

 

Trending news